Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गणतंत्र दिवस: 26 जनवरी को पायल दिल्ली के कर्तव्य पथ पर करेगी परेड, बेस्ट मार्च पास्ट की ट्रॉफी से नवाजा जा चुका

ग्राम पंचायत छत के छत गांव की पायल पठानिया दिल्ली के कर्तव्य पथ पर आर्मी विंग की 26 जनवरी को होने वाली परेड में हिस्सा लेगी। पालय क्षेत्र की एक होनहार बेटी है। इसकी प्रारंभिक शिक्षा प्राथमिक पाठशाला छत में हुई जबकि उच्च शिक्षा पाठशाला बरठीं से हुई है। मौजूदा समय में पालय बीएससी कम्प्यूटर साइंस में अंतिम वर्ष की पढ़ाई 42 सेक्टर छात्रा कालेज चंडीगढ़ से कर रही है।

By Rajneesh Kumar Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Wed, 10 Jan 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
26 जनवरी को पायल दिल्ली के कर्तव्य पथ पर करेगी परेड

संवाद सहयोगी, बरठीं। ग्राम पंचायत छत के छत गांव की पायल पठानिया दिल्ली के कर्तव्य पथ पर आर्मी विंग की 26 जनवरी को होने वाली परेड में हिस्सा लेगी। पालय क्षेत्र की एक होनहार बेटी है। इसकी प्रारंभिक शिक्षा प्राथमिक पाठशाला छत में हुई जबकि उच्च शिक्षा पाठशाला बरठीं से हुई है। मौजूदा समय में पालय बीएससी कम्प्यूटर साइंस में अंतिम वर्ष की पढ़ाई 42 सेक्टर छात्रा कालेज चंडीगढ़ से कर रही है तथा चंडीगढ़ में ही उसको गत वर्ष बेस्ट मार्च पास्ट की ट्रॉफी से भी नवाजा जा चुका है। 

क्षेत्रवासियों ने दी बधाई

उसकी इस उपलब्धि पर क्षेत्र में काफी खुशी की लहर है। पायल पठानिया की माता नीलम पठानिया गृहणी है तथा उसके पिता सुदर्शन कुमार आर्मी में कार्यरत हैं जबकि उनके भाई अभिषेक पठानिया भी आर्मी में अभी हाल ही में हुए हैं। क्षेत्र के प्रतिनिधियों में पंचायत प्रधान परमजीत, उप प्रधान काकू, बीडीसी सदस्य श्रवण, पूर्व बीडीसी सदस्य कमला देवी, रमेश चंद, रीना जम्वाल सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने बधाई दी है।