Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bilaspur के लुहणू में हुआ महिला वनडे क्रिकेट मैच, पंजाब ने हिमाचल को चार विकेट से किया पराजित

Womens Senior Category Practice Match हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर के लुहणू क्रिकेट मैदान में चल रही महिला सीनियर वर्ग अभ्यास मैच की एक दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को हिमाचल व पंजाब के मध्य मैच खेला गया। हिमाचल की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन यह निर्णय गलत साबित हुआ और टीम को हार का सामना करना पड़ा।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 06 Sep 2023 10:12 PM (IST)
Hero Image
लुहणू में महिला वनडे क्रिकेट मैच में पंजाब ने हिमाचल को चार विकेट से किया पराजित

बिलासपुर, संवाद सहयोगी। हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर के लुहणू क्रिकेट मैदान में चल रही महिला सीनियर वर्ग अभ्यास मैच (Women's Senior Category Practice Match) की एक दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को हिमाचल व पंजाब (Match between Punjab and Himachal) के मध्य मैच खेला गया। हिमाचल की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, लेकिन यह निर्णय गलत साबित हुआ और टीम को हार का सामना करना पड़ा।

50 ओवर भी नहीं खेल पाई हिमाचल की टीम

हिमाचल की टीम निर्धारित 50 ओवर भी नहीं खेल पाई। पूरी टीम 44.5 ओवर में केवल 149 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इसमें 18 रन अतिरिक्त थे। सुषमा वर्मा ने सबसे अधिक 45 रनों का योगदान दिया।वहीं, 150 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 40.1 ओवर में छह विकेट खोकर जीत हासिल की। टीम ने 153 रन बनाए।

प्लेयर ऑफ द मैच रही पंजाब की अश्मिन कौर

प्लेयर ऑफ द मैच पंजाब की अश्मिन कौर को 47 रन बनाने के लिए मिला। इसी टीम की पलविंदर ने गेंदबाजी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 22 रन देकर चार विकेट हासिल किए। मैच में नवीन कुमार व अरविंद भंडारी ने अंपायर की भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें-  'मानसून सत्र में तैयार होगा प्रदेश के विकास का नया मॉडल'; बिलासपुर में बोले विधानसभा स्पीकर कुलदीप पठानिया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें