Move to Jagran APP

चमीनू व चुराह की टीमों ने जीते कबड्डी मैच

चंबा में ऐतिहासिक मिजर मेला रविवार से शुरू हुआ। शुभारंभ अवसर पर जिला कबड्डी संघ चंबा की ओर से चौगान में महिला वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 24 Jul 2022 06:55 PM (IST)
Hero Image
चमीनू व चुराह की टीमों ने जीते कबड्डी मैच

संवाद सहयोगी, चंबा : चंबा में ऐतिहासिक मिजर मेला रविवार से शुरू हुआ। शुभारंभ अवसर पर जिला कबड्डी संघ चंबा की ओर से चौगान में महिला वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पहले दिन दो मुकाबले हुए।

पहला मुकाबला कीड़ी बनाम चमीनू के बीच खेला गया। जबकि दूसरा मुकाबला चंबा स्पो‌र्ट्स व चुराह की टीमों के बीच हुआ। दोनों मुकाबलों में चारों टीमों की ओर से शानदार प्रदर्शन किया गया।

पहले मुकाबले में कीड़ी की टीम चमीनू की टीम के आगे बेबस नजर आई। मुकाबले के अंत तक कीड़ी की टीम अपने खाते में महज 16 अंक ही अर्जित कर सकी। जबकि इसके विपरीत चमीनू की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 43 अंक हासिल कर लिए। चमीनू की टीम ने कीड़ी की टीम को 27 अंक के अंतर से हरा दिया।

दूसरा मुकाबला भी लगभग एक तरफा ही रहा। दूसरे मुकाबले में चंबा स्पो‌र्ट्स व चुराह की टीमें अपनी तरफ से बेहतर करने की कोशिश करती रहीं लेकिन चुराह की टीम के आगे चंबा स्पो‌र्ट्स की टीम की एक न चली तथा अंत तक चंबा स्पो‌र्ट्स की टीम अपने खाते में महज 22 अंक ही जुटा सकी। वहीं, दूसरी ओर चुराह की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने खाते में 31 अंक अर्जित कर बड़ी जीत दर्ज की।

कबड्डी संघ के जिला संयुक्त सचिव ओमप्रकाश तथा मोहम्मद रफी ने बताया कि महिला वर्ग की खिलाड़ी कबड्डी में काफी दमखम दिखा रही हैं। उनके मुकाबले देखने के लिए दर्शकों की काफी भीड़ जुट रही है। मिजर मेला पर हर वर्ष चंबा के ऐतिहासिक चौगान में महिला वर्ग की खिलाड़ियों के लिए कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। इनमें जिलाभर से खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाती हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।