Move to Jagran APP

मलमूत्र खिलाया, जूते चटवाए और धर्म के खिलाफ लगवाए नारे; छेड़छाड़ के आरोप में हिंदू युवक के साथ दरिंदगी

हिमाचल (Himachal News) के चंबा जिले के चुराह में एक विवाहिता महिला से छेड़छाड़ के मामले में समझौते के बाद फिर से दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। युवक का आरोप है कि उसे पीटा गया मल-मूत्र खिलाया गया और जूते चटवाए गए। दूसरी ओर महिला का कहना है कि युवक ने उसका पीछा करते हुए अश्लील हरकत किया था।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Fri, 11 Oct 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
हिमाचल में हिंदू यूवक के साथ बर्बरता का मामला।

संवाद सहयोगी, चंबा। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के चुराह में एक शादीशुदा महिला का पीछा करने और उसके सामने गंदी हरकतें करने के मामले में पुलिस के समक्ष समझौता होने के बाद अब फिर से दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस में शिकायतें दर्ज करवाई गई हैं।

युवक का आरोप है कि वह छह अक्टूबर को भंजराड़ू आया हुआ था। इस दौरान एक व्यक्ति उसे जरूरी काम का हवाला देकर हेलीपैड ले गया। जहां उसके साथ मारपीट की गई।

मलमूत्र खिलाया और जूते चटवाए

युवक ने कहा कि जहां आरोपी शख्स उसे ले गया था वहां पर पहले से ही तीन-चार लोग बैठे थे। एक व्यक्ति ने उसे पकड़ लिया और अन्य लोग पीटने लगे। उन्होंने एक रिवाल्वर की तरह हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही मलमूत्र खाने व जूते चाटने के लिए मजबूर किया।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Crime: 10 लोगों ने किराए के कमरे में घुसकर लड़की की वीडियो बनाई, की घिनौनी हरकत और मारपीट

वीडियो बनाकर काफी कुछ बुलवाया। बाद में तीसा थाना ले गए और वहां पर डरा-धमका कर आरोपितों के कहे अनुसार बयान देने के लिए मजबूर किया। आरोपितों ने हिंदू समाज के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी करने के साथ गालियां भी दीं। इस मामले में छह लोग शामिल हैं।

दूसरे पक्ष ने भी की शिकायत

दूसरी ओर बुधवार को पुलिस के समक्ष समझौता होने के बाद युवक की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद शादीशुदा महिला ने भी फिर से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर मामले की गहनता से जांच कर युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

महिला का आरोप है कि उपमंडल मुख्यालय भंजराड़ू से एक युवक उसका पीछा करता रहा। युवक ने उसके सामने गंदी हरकतें भी कीं। किसी तरह युवक से बचकर फोन के माध्यम से पति को वारदात की जानकारी दी। बाद में युवक को बुलाकर पूछा तो वह मुकरने लगा।

पुलिस ने मामले की शुरू कर दी जांच

उसके बाद पति ने उसकी हरकतों की किसी निजी दुकान से सीसीटीवी फुटेज दिखाई तो उसने अपनी गलती मान ली थी। शादीशुदा महिला मुस्लिम समुदाय से है, जबकि लड़का हिंदू समुदाय का है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने कहा कि युवक की ओर से मारपीट करने व महिला द्वारा उसका पीछा करने व अश्लील हरकतें करने को लेकर पुलिस में शिकायतें दी गई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर इंटरनेट मीडिया पर युवक को पीटने का वीडियो प्रसारित हो रहा है।

यह भी पढ़ें- रोज-रोज के झगड़े तंग था पति, अचानक पहुंचा ससुराल और मारपीट कर पत्नी का हाथ तोड़ा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें