Move to Jagran APP

JP Nadda In Chamba: 'मजबूर सरकार आतंकियों के नेताओं को खिलाती थी बिरयानी', विपक्ष पर जेपी नड्डा ने साधा जमकर निशाना

चंबा चौगान में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जनसभा में कहा कि देश में 10 साल पहले मजबूर सरकार थी जबकि आज अगर पाकिस्तान हमला करता है तो सर्जिकल स्ट्राइल कर उन्हें घर में घुस कर मारा जाता है। मजबूर सरकार वह है जो कश्मीर के आतंकवादियों के नेताओं को प्रधानमंत्री कार्यालय बुलाकर वार्ता कर बिरयानी खिलाती थी।

By Suresh Thakur Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 19 May 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
चंबा में विपक्ष पर जेपी नड्डा ने साधा जमकर निशाना (फाइल फोटो)।

संवाद सहयोगी, चंबा। हिमाचल प्रदेश के चंबा में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि देश में 10 साल पूर्व मजबूर सरकार थी, जबकि आज एक मजबूत सरकार है। मजबूर सरकार में जब पाकिस्तान देश पर हमला करता था तो प्रधानमंत्री इसके लिए पड़ोसी देश को डोजियर भेजते थे, जबकि नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली मजबूत सरकार में उरी में हमारे नौ जवानों पर हमला हुआ तो हमने सर्जिकल स्ट्राइक कर उन्हें घर में घुस कर मारा।

आतंकियों के नेताओं को बिरयानी खिलाती थी मजबूर सरकार

मजबूर सरकार वह है, जो कश्मीर के आतंकवादियों के नेताओं को प्रधानमंत्री कार्यालय बुलाकर वार्ता करती थी और बिरयानी खिलाती थी। मजबूत सरकार व मोदी के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर में धारा 370 को धराशाही कर देश में एक निशान एक विधान, एक प्रधान बना दिया जाता है। यह बात ऐतिहासिक चंबा चौगान में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही।

ये भी पढ़ें: Himachal Pradesh Weather: गर्मी के प्रचंड रूप से लोग बेहाल, पहाड़ों पर बढ़ी पर्यटकों की तादाद; मौसम विभाग ने कही ये बात

हिमाचल की प्रदेश सरकार को बताया बैक गियर की सरकार

उन्होंने वर्तमान प्रदेश सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह सरकार बैक गियर की सरकार है। इस सरकार ने सत्ता में आते ही प्रदेश के करीब 900 से अधिक संस्थानों को बंद करने का कार्य किया है। प्रियंका व राहुल गांधी हिमाचल को अपना दूसरा घर कहते हैं, लेकिन जब जरूरत पड़ती है तो काम नहीं आते हैं। उन्होंने चंबा की जनता से अपील करते हुए कहा कि डा. राजीव भारद्वाज को भारी बहुमत से जीता कर केंद्र में भेजें, ताकि देश में मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की मजबूत सरकार बन सके।

सरकार बनने के बाद तीन साल में भारत पूरी दुनिया में तीसरी अर्थव्यवस्था बन कर उभरेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को गरीब, युवा, अन्नदाता नारी शक्ति की चिंता है। इन सबकी चिंता तो भारत की चिंता हो गई है। इसी मंत्र को लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Himachal News: 'राजनीतिक मंडी में बिके हमीरपुर के तीन विधायक और भू-माफिया', CM सुक्‍खू ने भाजपा पर साधा निशाना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।