Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS Vs NZ के बाद धर्मशाला की सड़कों पर लगा जाम, पैदल यात्रियों के साथ-साथ एकाएक बढ़े वाहन; फुल रहे स्‍टेडियम के स्‍टैंड

World Cup 2023 AUS Vs NZ मैच के बाद धर्मशाला की सड़कों पर यातायात जाम लग गया। मैच के दौरान धर्मशाला स्टेडियम के भीतर ही नहीं बाहर भी क्रिकेट प्रेमी सड़कों पर दिखे। पैदल चलने वाले लोगों की संख्या भी अधिक थी कुछ नजदीक के लोगों ने अपने वाहन दूर पार्क किए थे तो कुछ ऐसे भी थे जो अपने वाहन लेकर नहीं आए थे।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 07:54 PM (IST)
Hero Image
AUS Vs NZ के बाद धर्मशाला की सड़कों पर लगा जाम

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। न्यूजीलैंड-आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के बाद धर्मशाला शहर में यातायात जाम लग गया। हॉट मैच को लेकर धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के सभी स्टैंड फुल रहे। कोई भी दर्शक दीर्घा ऐसी नहीं बची थी जहां पर क्रिकेट प्रेमी नहीं थे। मैच के दौरान धर्मशाला स्टेडियम के भीतर ही नहीं बाहर भी क्रिकेट प्रेमी सड़कों पर दिखे।

सड़क पर लगा जाम

जैसे ही मैच खत्म हुआ आस्ट्रेलिया की जीत के साथ ही मैदान में आस्ट्रेलिया के प्रंशसकों में खुशी दिखी, जबकि न्यूजीलैंड की टीम ने उत्साह के साथ मिले लक्ष्य का पीछा किया पर मैच हार गए और प्रंशसकों को कुछ मायूसी जरूर हुई।

यह भी पढ़ें: AUS vs NZ: IPL और ICC के चेयरमैन संग आस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त ने देखा मैच, धर्मशाला स्‍टेडियम की तारीफ की

हालांकि विशाल स्कोर का हिम्मत के साथ पीछा किया और अपने प्रशंसकों को अपनी खेल से प्रसन्न किया। लेकिन जैसे ही मैच खत्म हुआ। सड़क पर यातायात जाम लगता रहा। पैदल चलने वाले लोगों की संख्या भी अधिक थी, कुछ नजदीक के लोगों ने अपने वाहन दूर पार्क किए थे तो कुछ ऐसे भी थे जो अपने वाहन लेकर नहीं आए थे।

धर्मशाला में स्टेडियम से लेकर शहीद स्मारक तक तथा स्टेडियम से लेकर कचहरी व कोतवाली तथा कचहरी से लेकर दाड़ी व सिद्धबाड़ी तक यातायात जाम लगा। जिस कारण वाहन चालकों को भी परेशानी से दो चार होना पड़ा। हालांकि पुलिस टीमें यातायात को खुलवाती रही और बीच बीच में यातायात जाम लगता रहा।

मैदान में मैच के दौरान धक्का लगने से रेलिंग से टकराई महिला, घायल

न्यूजीलैंड-आस्ट्रेलिया मैच के दौरान जब भीड़ बढ़ गई तो इस दौरान एक महिला को धक्का लग गया जिस कारण व रेलिंग से टकराने से घायल हो गई। मेडुलेंस एसिस्टिंग लाइव के चिकित्सीय कक्ष में मौजूद नर्स ममता ने बताया कि 32 वर्षीय मीनाक्षी किसी का धक्का लगने से रेलिंग से टकराकर घायल हो गई। जिसे यहीं चिकित्सीय कक्ष में उपचार दिया गया है। उसके पैर में दर्द हो रही थी। उसका एक्सरे आदि करवाने के बाद उसे वापस क्रिकेट मैदान में उनके स्वजनों के पास छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Aus vs NZ Cricket Match: स्टेडियम में एंट्री गेट पर टिकट स्कैनर हुए बंद, बिना टिकट के दर्शकों ने लिया प्रवेश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें