Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dharamshala Stadium में फिर आने को उत्सुक आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर, इंटरनेट पर शेयर की फोटो

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला की सुंदरता विदेशी खिलाड़ियों को भी आकर्षित करती है। इन खिलाड़ियों में आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर का नाम भी शामिल है। इंटरनेट मीडिया पर इस स्टेडियम का चित्र शेयर किया। उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि वह दोबारा इस स्टेडियम में जाने के लिए उत्सुक हैं

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaUpdated: Thu, 12 Jan 2023 12:52 PM (IST)
Hero Image
आस्ट्रेलियन बल्लेबाज डेविड वार्नर फिर से धर्मशाला स्टेडियम आने को उत्सुक

जागरण संवाददाता, धर्मशाला: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला की सुंदरता विदेशी खिलाड़ियों को भी आकर्षित करती है। स्टेडियम धौलाधार की तलहटी पर बना है। इसकी खासियत यह है कि स्टेडियम के सामने धौलाधार पर बर्फ गिरने से यह पहाड़ चांदी की तरह चमकता है।

कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी इस मैदान की तारीफ कर चुके हैं। इन खिलाड़ियों में आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर का नाम भी शामिल है। वह फिर से धर्मशाला स्टेडियम आने के लिए उत्सुक हैं।

प्रशंसकों से पूछा मैदान का नाम

आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने इंटरनेट मीडिया पर इस स्टेडियम का चित्र शेयर किया है। उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि वह दोबारा इस स्टेडियम में जाने के लिए उत्सुक हैं, क्या आप इसका नाम बता सकते हैं। उनके प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं इंटरनेट मीडिया पर शेयर किए चित्र पर आ रही हैं।

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम फरवरी में टेस्ट सीरीज के लिए भारत आएगी। तीसरा टेस्ट मैच एक मार्च को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाएगा। क्रिकेट स्टेडियम में नई घास लगाई गई है। मुख्य पिच क्यूरेटर सुनील चौहान व उनकी टीम मैदान को चकाचक करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें - हिमाचल में मंत्रियों को मिले विभाग, शांडिल को मिला स्वास्थ्य और विक्रमादित्य को लोक निर्माण की जिम्मेदारी

क्रिकेट एसोसिएशन स्वागत करने के लिए तैयार

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अवनीश परमार इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ने इंटरनेट मीडिया पर धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम का चित्र शेयर कर लिखा है कि यहां आने के लिए उत्सुक हैं। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन उनका स्वागत करने के लिए तैयार है। भारत-आस्ट्रेलिया के मैच के लिए स्टेडियम तैयार हो रहा है।

यह भी पढ़ें - Shimla Weather: वर्षा व हिमपात ने जीवन की रफ्तार को किया धीमा, अटल टनल पर्यटकों के लिए बंद

यह भी पढ़ें - Shimla Crime: घर का ताले तोड़ सोने और चांदी के गहने चोरी, कार्यक्रम में गए थे परिवार के सभी सदस्य