Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dharamshala News: खनियारा में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला मजदूर का वृद्ध का शव, पुलिस ने दर्ज किया मामला

धर्मशाला के खनियारा की ठेहड़ कूहल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की लाश मिली है। लाश कूहल के अंदर थी और अधिक पानी होने के कारण पहचानी नहीं जा रही थी। कूहल का पानी अन्य जगह डायवर्ट करके कम किया गया उसके बाद मृतक के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 14 Nov 2023 01:41 PM (IST)
Hero Image
खनियारा में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला मजदूर का वृद्ध का शव

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। खनियारा की ठेहड़ कूहल में संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की लाश मिली है। लाश कूहल के अंदर थी और अधिक पानी होने के कारण पहचान नहीं जा पा रही थी। कूहल का पानी अन्य जगह डायवर्ट करके कम किया गया उसके बाद मृतक के शव को बाहर निकाला गया।

जिसकी पहचान ठेहड़ बलड़ी निवासी प्रेम चंद (62) के रूप में हुई है। पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की धारा के तहत मामला पंजीकृत किया है। शव को पंचनामे के लिए भेजा गया है। पंचनामे के बाद स्वजनों को शव सौंपा जाएगा।

तैरता हुआ दिखा शव

बताया जा रहा है कि ठेहड़ में अपने घराट में पानी छोड़ने गए कैप्टन ईश्वर ठाकुर ने कूहल के पानी में सवा दस बजे के करीब कुछ तैरता हुआ देखा जब नजदीक गए तो यह एक व्यक्ति था, पर पानी का बहाव अधिक होने पर यह पता नहीं चल पा रहा था कि यह शव किसका है।

कूहल का पानी कम कर- शव को निकाला बाहर 

पुलिस थाना धर्मशाला व नगर निगम धर्मशाला पार्षद रजनी देवी को फोन पर सूचित किया गया, क्षेत्र के अन्य लोगों को इस बारे में बताया गया। जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पहले कूहल का पानी कम करवाया गया और शव को बाहर निकाला गया।

ह भी पढ़ें: Mandi Crime: ससुराल में दामाद की जलने से हुई मौत मामले में आया नया मोड़, कमरे से मिला सुसाइड नोट; हुआ बड़ा खुलासा

शव की पहचान बलहड़ी ठेहड़ निवासी प्रेम चंद (62) के रूप में हुई। प्रेम चंद का घर भी कूहल के साथ ही है। मृतक के बेटे राहुल ने बताया कि उनका पिता प्रेम चंद रात को अपने घर ही सोया था। सुबह जल्दी उठ जाने की आदत थी। कूहल में पैर फिसलने से यह हादसा हुआ हो सकता है।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की शुरु

उनका पिता प्रेम चंद मेहनत मजदूरी करता था। पुलिस टीम ने मृतक के बेटे सहित गांववासियों के बयान कलमबंद कर लिए हैं। पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पंचनामे के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Mandi Crime: डेढ़ साल बाद ससुराल पहुंचे दामाद पर पत्नी ने केरोसिन फेंका-सास ने लगाई आग, ससुर-साले ने फिर...