Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dharamshala News: नगरोटा बगवां के जसौर में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपित दीपक ने 26 दिनों बाद किया आत्मसमर्पण

धर्मशाला में पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत जसौर पंचायत के भेडू गांव में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपित दीपक कुमार ने आखिरकार रविवार देर रात पुलिस के सामने धर्मशाला में आत्मसमर्पण कर दिया। बता दें जमीनी विवाद के चलते 2 नवंबर को दीपक ने अपने भाई और भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 27 Nov 2023 01:34 PM (IST)
Hero Image
दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने पुलिस को किया सरेंडर। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत जसौर पंचायत के भेडू गांव में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपित दीपक कुमार ने रविवार देर रात पुलिस अधीक्षक कार्यालय धर्मशाला में आत्मसमर्पण किया। दीपक ने 26 दिन के बाद आत्मसमर्पण किया है।

धर्मशाला में आत्मसमर्पण के बाद आरोपित दीपक को नगरोटा बगवां भेज दिया है। जहां मामले पर आगामी कार्रवाई शुरू कर गई है। जानकारी के मुताबिक दीपक कुमार अपने बड़े भाई और भाभी की हत्या करके करने के बाद फरार हो गया था। वारदात को अंजाम देने के बाद दीपक सीधे दिल्ली के लिए निकल गया था।

दिल्ली में कुछ दिन रूकने के बाद वह सीधे मुंबई भाग गया था। पुलिस दीपक की तलाश पड़ोसी राज्यों में कर रही थी, लेकिन दीपक मुंबई भाग गया था। पुलिस ने दीपक के सभी बैंक अकाउंट सीज कर दिए थे।

यह भी पढ़ें: Kullu Crime: मणिकर्ण में एक किलो से अधिक मात्रा में चरस से साथ व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देर रात किया आत्मसमर्पण

ऐसे में उसके पास जो पैसे थे उन्हें खर्च करने के बाद दीपक खाली हो गया था। छुपने के लिए कोई और रास्ता न होने के चलते रविवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे दीपक ने आत्मसमर्पण किया।

जमीनी विवाद में दो लोगों की कर दी थी हत्या

यहां बता दें कि जमीनी विवाद के चलते 2 नवंबर को दीपक ने अपने भाई विपन और भाभी रमा देवी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 2 नवंबर को रमा देवी और दीपक की पत्नी व बेटी के बीच लड़ाई चल रही थी।

दोनों महिलाओं ने अपने-अपने पतियों को घर बुलाया। घर पहुंचने पर दीपक ने अपनी बंदुक से अपने बड़े भाई और भाभी की हत्या की थी। मामले की पुष्टि एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: हिमाचल कई जिलों में रोज लोग हो रहे साइबर क्राइम का शिकार, टेलीग्राम के जरिए होती है ठगी; खुद को ऐसे बचाएं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर