Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs NZ: IPL और ICC के चेयरमैन संग आस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त ने देखा मैच, धर्मशाला स्‍टेडियम की तारीफ की

AUS vs NZ का मैच देखने आइपीएल चेयरमैन अरुण धूमल और भारत में ऑस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त फिलिप ग्रीन पहुंचे थे। यहां पहुंचे क्रिकेट जगत के महत्वपूर्ण व्यक्तियों से धर्मशाला में अन्य अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच मिलने की दावेदारी प्रबल हो गई है। धर्मशाला स्टेडियम में मैच खेलने जो भी टीम यहां पहुंची है। उन सभी टीमों ने धर्मशाला स्टेडियम व धर्मशाला शहर तथा आस पास के क्षेत्रों व प्राकृतिक स्थानों की तारीफ की है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 07:41 PM (IST)
Hero Image
IPL के चेयरमैन और आस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त ने एक साथ देखा AUS vs NZ मैच

जागरण संवादाता, धर्मशाला। आइपीएल चेयरमैन अरुण धूमल और भारत में ऑस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त फिलिप ग्रीन ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में आस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड का वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच देखा। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को पांच मैच मिले हैं।

इन मैचों की एचपीसीए ने सफल मेजबानी की है। यहां पहुंचे क्रिकेट जगत के महत्वपूर्ण व्यक्तियों से धर्मशाला में अन्य अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच मिलने की दावेदारी प्रबल हो गई है। धर्मशाला स्टेडियम में मैच खेलने जो भी टीम यहां पहुंची है। उन सभी टीमों ने धर्मशाला स्टेडियम व धर्मशाला शहर तथा आस पास के क्षेत्रों व प्राकृतिक स्थानों की तारीफ की है।

स्टेडियम की तारीफ की

धर्मशाला में आस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड मैच के दौरान आइपीएल चेयरमैन अरुण सिंह धूमल और हाई कमीश्नर फिलिप ग्रीन व आइसीसी चेयरमैन ग्रेग बार्कले ने क्रिकेट मैच का आनंद लिया। इन दोनों हस्तियों ने धर्मशाला स्टेडियम की तारीफ की है। आइपीएल चेयरमैन अरुण धूमल ने कहा कि आस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड मैच के दौरान दर्शकों में जो जोश है व जिस जोश को दर्शकों ने प्रदर्शित किया है वह ही आयोजन के सफल आयोजन की गवाही है।

यह भी पढ़ें: Aus vs NZ Cricket Match: स्टेडियम में एंट्री गेट पर टिकट स्कैनर हुए बंद, बिना टिकट के दर्शकों ने लिया प्रवेश

वहीं, एचपीसीए मीडिया प्रभारी मोहित सूद ने बताया कि धर्मशाला में वर्ल्ड कप का मैच खेलने पहुंची टीमों के खिलाड़ियों ने धर्मशाला स्टेडियम सहित आस पास के प्रकृतिक स्थलों की सराहनी की है। पांच मैचों की मेजबानी एचपीसीए ने सफलता पूर्वक की है, आगामी भविष्य में अन्य अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए एचपीसीए की दावेदारी प्रबल हो गई है।

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के सभी स्टैंड फुल, कुछ में क्षमता से अधिक दर्शक

न्यूजीलैंड- आस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच के दौरान धर्मशाला स्टेडियम में सभी स्टैंड फुल रहे। कुछ स्टैंड में क्षमता से अधिक दर्शक, दर्शकदीर्घा में मौजूद रहे। मैच में न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी चल रही थी और मैदान में 30 ओवर गिर चुके थे। इस समय भी एट्री गेट से क्रिकेट प्रेमी मैदान में एंट्री करते रहे।

यह भी पढ़ें: IN Vs NZ: मैच के चलते सुबह ही हुआ धर्मशाला पैक, सड़क पर एकाएक बढ़ गए वाहन; कई राज्यों से आ रहे क्रिकेट प्रेमी

ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी करते हुए विशाल स्कोर के रूप में 388 रन खड़े किए। जवाब में न्यूजीलैंड ने भी जबदस्त प्रदर्शन किया। इस दौरान क्रिकेट स्ड़ैंड में मैच खेखने के लिए मौजूद रहे क्रिकेट प्रेमियों में गर्मजोशी रही। दर्शकों ने पूरे जोश के साथ मैच देखा और मैच का आनंद लिया। तकरीबन सभी स्टैंड पुल रहे और दर्शकों में अंतिम ओवर तक मैच का क्रेज रहा। खिलाड़ियों ने भी अपने प्रदर्शन से क्रिकेट प्रेमियों को उत्साहित किया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें