Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khalistan Slogans In Himachal: CCTV से भी नहीं मिले सुराग, खालिस्तान की नापाक हरकत बनी पुलिस के गले की फांस

Khalistan Slogans In Himachal जल शक्ति विभाग कार्यालय धर्मशाला की दीवार पर मंगलवार रात खालिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखने के मामले में अभी तक पुलिस को आरोपितों के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। सूत्रों की मानें तो इन दोनों ही स्थानों से ली सीसीटीवी फुटेज में भी कुछ हाथ नहीं लगा है। शक है कि आरोपी आरोपित चीलगाड़ी मार्ग से आए थे।

By munish ghariyaEdited By: Prince SharmaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
Khalistan Slogans In Himachal: CCTV से भी नहीं मिले सुराग, खालिस्तान की नापाक हरकत बनी पुलिस के गले की फांस

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। जल शक्ति विभाग कार्यालय धर्मशाला की दीवार पर मंगलवार रात खालिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखने के मामले में अभी तक पुलिस को आरोपितों के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। पुलिस की ओर से डीएसपी हेडक्वार्टर की अध्यक्षता में गठित एसआइटी ने वीरवार को मैक्सिमस माल और पेट्रोल पंप कोतवाली बाजार के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली है।

सूत्रों की मानें तो इन दोनों ही स्थानों से ली सीसीटीवी फुटेज में भी कुछ हाथ नहीं लगा है। इसको देखते हुए अब पुलिस टीम अब इस दृष्टि से जांच कर रही है कि शायद आरोपित चीलगाड़ी मार्ग से होते हुए आए हों।

यह भी पढ़ें- Sikh for Justice की धमकी पर बोले CM सुक्खू, पर्यटक न करें चिंता; विधानसभा के बाहर लिखे थे खालिस्तानी नारे

घटनास्थल पर बिना किसी की नजर में आए पहुंचने के लिए चीलगाड़ी मार्ग सबसे सुरक्षित है। सकोह या सराह से होकर यहां आना सबसे सुरक्षित मार्ग है। इस मार्ग पर कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं।

हालांकि चीलगाड़ी मार्ग से आने के लिए राज्य शहीद स्मारक मुख्य रास्ता है, लेकिन वहां से आते हुए कुछ स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कांगड़ा वीर बहादुर का कहना है कि अभी तक मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें- अंधेरे में लिखे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे, जांच के लिए SIT गठित; चप्पे-चप्पे पर खंगाली जा रही CCTV फुटेज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर