Move to Jagran APP

IPL 2024: धर्मशाला स्‍टेडियम में होगा पंजाब-चेन्नई के बीच मुकाबला, ऑफलाइन टिकट के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार

IPL 2024 धर्मशाला स्‍टेडियम में पंजाब और चेन्नई के बीच मुकाबला होने जा रहा है। इन दोनों टीमें के तीन मई को धर्मशाला पहुंचने की उम्मीद है जबकि रायल चैलेंजर बैंगलोर के साथ पंजाब किंग्स इलेवन नौ मई को भिड़ेंगी ऐसे में मैच से दो दिन पहले बैंगलोर की टीम के पहुंचने की उम्मीद है। ऑफलाइन टिकट मैचों के आयोजन से दो से तीन दिन पहले मिलने की उम्मीद है।

By rajinder dogra Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 21 Apr 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
धर्मशाला स्‍टेडियम में होगा पंजाब-चेन्नई के बीच मुकाबला

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। IPL 2024: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में पांच और नौ मई को आयोजित होने वाले आइपीएल मैचों को लेकर हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। पांच मई को पंजाब किंग्स इलेवन और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमों के बीच आइपीएल का मुकाबला होगा।

इन दोनों टीमें के तीन मई को धर्मशाला पहुंचने की उम्मीद है जबकि रायल चैलेंजर बैंगलोर के साथ पंजाब किंग्स इलेवन नौ मई को भिड़ेंगी, ऐसे में मैच से दो दिन पहले बैंगलोर की टीम के पहुंचने की उम्मीद है।

तीन दिनों में मिलेंगे ऑनलाइन टिकट

वहीं, एचपीसीए पदाधिकारी उम्मीद जाहिर कर रहे हैं दो से तीन दिनों में ऑनलाइन टिकट मिलना शुरू हो जाएगा, क्योंकि रविवार देर सायं पंजाब किंग्स इलेवन का मोहाली में आखिरी मैच और इसके बाद दो मैच धर्मशाला में होने हैं। 

यह भी पढ़ें: PBKS vs GT Pitch Report: बल्लेबाज का बजेगा डंका या गेंदबाज होंगे हावी, जानें मुल्लांपुर पिच का मिजाज

ऐसे में इस मैच के संपन्न होने के तुरंत बाद ही पंजाब किंग्स इलेवन की ऑपरेशन टीम धर्मशाला पहुंच गई और व्यवस्थाओं में जुटेगी। जिसके बाद ही ऑनलाइन टिकट मिलना शुरू हो जाएगा। बात करें ऑफलाइन टिकट की तो पहली मई के बाद कभी भी काउंटर स्थापित किया जा सकता है।

दो दिन पहले पहुंचेगी टीमें

उधर, एचपीसीए निदेशक संजय शर्मा के मुताबिक तीन मई को पंजाब किंग्स इलेवन और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमें धर्मशाला पहुंच जाएंगी जबकि रायल चैलेंजर बैंगलोर की टीम मैच से दो दिन पहले पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें: PBKS vs GT Pitch Report: बल्लेबाज का बजेगा डंका या गेंदबाज होंगे हावी, जानें मुल्लांपुर पिच का मिजाज

ऑनलाइन टिकट दो से तीन दिन में मिलना शुरू हो जाएगी, ऐसी उम्मीद है, क्योंकि मोहाली में मैच खत्म होने के बाद पंजाब की ऑपरेशन टीम भी धर्मशाला में व्यवस्था बनाने के लिए पहुंच जाएगी। ऑफलाइन टिकट मैचों के आयोजन से दो से तीन दिन पहले मिलने की उम्मीद है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।