Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NED vs SA: दक्षिण अफ्रीका ने तीसरी जीत के लिए कसी कमर, धर्मशाला स्टेडियम में जमकर पसीना बहा रहे खिलाड़ी

टीम की बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी काफी खतरनाक नजर आ रही है। नीदरलैंड्स की टीम अपने दोनों मैच हार चुकी है। दक्षिण अफ्रीका टीम ने दोपहर बाद दो से लेकर पांच बजे तक एचपीसीए (हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन) स्टेडियम में अभ्यास किया।

By munish ghariyaEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 16 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
तीसरी जीत के लिए दक्षिण अफ्रीका ने कसी कमर (file photo)

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 17 अक्टूबर को होने वाले वनडे विश्व कप के 15वें मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम कप्तान तेंबा बावुमा की अगुआई में खूब पसीना बहा रही है। इस विश्व कप का आगाज भी टीम ने बेहतरीन किया है और दोनों मैच जीतकर टीम-4 में काबिज है।

नीदरलैंड्स के विरुद्ध होने वाले मैच के लिए भी टीम ने स्टेडियम में जमकर अभ्यास किया। टीम की बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी काफी खतरनाक नजर आ रही है। नीदरलैंड्स की टीम अपने दोनों मैच हार चुकी है।  दक्षिण अफ्रीका टीम ने दोपहर बाद दो से लेकर पांच बजे तक एचपीसीए (हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन) स्टेडियम में अभ्यास किया।

मौसम ठीक होने के चलते खिलाड़ियों ने मैदान में अभ्यास किया, जबकि शनिवार को मौसम प्रतिकूल होने पर टीम ने वार्मअप के बाद स्टेडियम में इनडोर प्रैक्टिस की थी। वहीं, नीदरलैंड्स टीम ने शाम छह से रात नौ बजे तक अभ्यास किया।  त्रियुंड ट्रैक पर निकले दक्षिण अफ्रीका के कोच दक्षिण अफ्रीका टीम के फील्डिंग कोच जेपी डुमिनी समेत चार कोच रविवार को त्रियुंड ट्रैक पर निकले, लेकिन आधे रास्ते से वापस आ गए।

यह भी पढ़ेंः ENG vs AFG: अफगानिस्तान की ऐतिहासिक जीत, इंग्लैंड को 69 रन से हराकर किया बड़ा उलटफेर

इन्होंने पहले से ही तय किया था कि वे पूरा ट्रैक नहीं करेंगे, क्योंकि दोपहर बाद टीम का अभ्यास भी था। इसको देखते हुए कोचों ने गलू से कुछ किलोमीटर ऊपर एक कैफे तक ट्रैक किया और उसके बाद वापस आ गए। वापस आकर वे सभी थोड़ी देर मैक्लोडगंज बाजार में घूमे और फिर होटल पहुंच गए।

19 को न्यूजीलैंड व 20 को धर्मशाला पहुंचेगी टीम भारत

22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के विरुद्ध मैच के लिए भारतीय टीम 20 अक्टूबर को धर्मशाला पहुंच जाएगी। 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के साथ मैच के बाद खेलेगी। न्यूजीलैंड की टीम 19 अक्टूबर को दोपहर बाद धर्मशाला पहुंच जाएगी।