Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dalai Lama से आज मिलेगी न्यूजीलैंड टीम, मुकाबले के बाद भारतीय खिलाड़ियों के साथ धौलाधार की वादियों में की मस्ती

न्यूजीलैंड टीम का मंगलवार को अभ्यास सत्र का शेड्यूल जारी नहीं हुआ है। इस कारण खिलाड़ी धर्मशाला शहर में घूमने की योजना बना रहे हैं। सोमवार को कुछ खिलाड़ी परिवार के साथ पालमपुर रवाना हुए और वहां एक निजी होटल में डिनर किया। भारतीय टीम के रविंद्र जडेजा शुभमन गिल व कुलदीप यादव सायं धर्मशाला शहर में घूमने के लिए निकले और बाकी खिलाड़ी होटल में रहे।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Tue, 24 Oct 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
आज दलाई लामा से मिलेगी न्यूजीलैंड की टीम।

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। न्यूजीलैंड की टीम मंगलवार को मुख्य बौद्ध मंदिर मैक्लोडगंज में धर्मगुरु दलाई लामा से मिलेगी। दलाई लामा कार्यालय की ओर से टीम को मिलने का समय सुबह 8:30 से नौ बजे के बीच दिया है। दलाई लामा से मिलने के बाद टीम धर्मकोट, नड्डी व भागसूनाग में घूमेगी। कुछ खिलाड़ियों की त्रियुंड ट्रैकिंग की भी योजना है।

पालमपुर रवाना हुए कुछ खिलाड़ी

न्यूजीलैंड टीम का मंगलवार को अभ्यास का शेड्यूल जारी नहीं हुआ है। इस कारण खिलाड़ी धर्मशाला शहर में घूमने की योजना बना रहे हैं। सोमवार को कुछ खिलाड़ी परिवार के साथ पालमपुर रवाना हुए और वहां एक निजी होटल में डिनर किया। भारतीय टीम के रविंद्र जडेजा, शुभमन गिल व कुलदीप यादव सायं धर्मशाला शहर में घूमने के लिए निकले और बाकी खिलाड़ी होटल में रहे।

सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

धर्मशाला में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, आइपीएल चेयरमैन अरुण धूमल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड व हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल सहित सभी खिलाडिय़ों ने न्यूजीलैंड के विरद्ध दो दशक बाद जीत की खुशी मनाई। भारतीय खिलाड़ियों को धर्मशाला के कंडी स्थित एचपीसीए के होटल रेडिसन ब्लू में विशेष डिनर पार्टी करवाई गई। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।

धौलाधार की शांत वादियों में बिताया समय

इससे पहले भारत व न्यूजीलैंड की टीम ने मैच खेलने के बाद धौलाधार की शांत वादियों में समय बिताया। विराट कोहली, केएल राहुल व अन्य खिलाड़ियों ने स्वीमिंग पुल में डूबकियां लगाते हुए यहां के सुहावने मौसम व सनसेट की फोटो भी अपलोड की है। कुलदीप यादव, रविंद्र जड़ेजा, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मुहम्मद सिराज, ईशान किशन व अन्य खिलाड़ियों ने भी धौलाधार की वादियों में समय बिताया।

यह भी पढ़ेंः Himachal Disaster: 'इतिहास की सबसे बड़ी आपदा से गुजर रहा है हिमाचल', पड्डल मैदान में बोले सीएम सुक्खू

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर