Move to Jagran APP

PBKS vs CSK Match: प्रीति जिंटा ने फेंकी टी-शर्ट तो दर्शक दीर्घा में भिड़ गए क्रिकेट प्रेमी; जानिए क्या है पूरा मामला?

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में हुए पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के दौरान हाथापाई की नौबत आ गई। दरअसल पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने अपनी टीम की टी-शर्ट बांटने के लिए अलग- अलग स्टैंड में पहुंची तो दर्शक दीर्घा में टी-शर्ट लेने के लिए क्रिकेट प्रेमियों में मारपीट तक की नौबत आ गई। वहीं मामला ज्यादा बढ़ने पर पुलिस ने बीच-बचाव किया।

By neeraj vyas Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 05 May 2024 08:50 PM (IST)
Hero Image
प्रीति जिंटा ने फेंकी टी-शर्ट तो दर्शक दीर्घा में भिड़ गए क्रिकेट प्रेमी (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। (PBKS vs CSK Match) पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा जब टी-शर्ट बांटने के लिए अलग-अलग स्टैंड में गई तो एक स्टैंड में टी-शर्ट पहले लेने के लिए नौबत मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि, पुलिस ने झगड़ा बढ़ने नहीं दिया।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को आईपीएल मुकाबले के दौरान नार्थ स्टैंड टू में दर्शकों में खूब लात घूसे चले। दर्शकों में टीशर्ट को लेकर भिड़ंत हो गई। ऐसे में मामला बढ़ता देख पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा। मामला कुछ इस तरह से रहा कि चेन्नई की टीम अपनी बल्लेबाजी करके पवेलियन लौटी। पहली इनिंग खत्म होने के बाद पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा टी-शर्ट बांटने पहले ही की तरह इस बार भी रिवायत निभाते हुए स्टेडियम में आई थी।

टी-शर्ट को लेकर चले लात-घूसे

इसी बीच प्रीति जिंटा ने अलग-अलग स्टैंड पर जाकर दर्शकों के बीच टीशर्ट उछ़ाली, प्रीति द्वारा उछाली गई टी शर्ट को लपकने के लिए कई दर्शक आगे की ओर आ रही थे। इसी बीच स्टेडियम के नार्थ स्टैंड में दो दर्शक प्रीति द्वारा फेंकी गई टी-शर्ट पाने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच एक दर्शक को टीशर्ट मिल गई, जबकि दूसरा चूक गया, इसी बात को लेकर दर्शकों में लात घूसे चल गए। मामला बढ़ता देख पुलिस ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को शांत किया।

ये भी पढ़ें: Himachal News: 'सांसद कश्‍यप ने लोकसभा में नहीं उठाया हिमाचल आपदा का मामला...', CM सुक्‍खू का भाजपा पर तीखा वार

क्रिकेट प्रेमी को आया चक्कर, गिरने से सिर पर लगी चोट

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर के समय मैच शुरू होने से पहले एक दर्शक मैदान में प्रवेश के बाद स्टैंड की तरफ जा ही रहा था कि वह चक्कर आने से गिर गया, जिससे उसके सिर में चोट आ गई थी। दर्शक के घायल होने की सूचना मिलने के बाद हेल्थ टीम ने दर्शक को प्राथमिक उपचार दिया। जिसके बाद दर्शक मैच देखने के लिए चला गया।

ये भी पढ़ें: President Himachal Visit: द्रौपदी मुर्मू ने जल ग्रहण अभयारण्य सियोग को सराहा, ज्ञानी जैल सिंह को दी श्रद्धांजलि

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।