Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: 'पहले अपने गिरेबान में देखे...', परिवारवाद को लेकर प्रतिभा सिंह ने भाजपा को सुनाई खरी-खरी

हिमाचल में कांग्रेस नेताओं के भाजपा में जाने को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने आज प्रेसकर्मियों से वार्ता में कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि इंद्रदत्त लखनपाल और सुधीर शर्मा कांग्रेस छोड़ भाजपा में चले गए। वह जन्मजात कांग्रेसी थे और मतदाताओं पर पकड़ के कारण जीत गए। उन्होंने भाजपा द्वारा परिवारवाद के आरोपों को खारिज करते हुए भी काफी कुछ कहा।

By ranbir thakur Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 05 Jul 2024 07:41 PM (IST)
Hero Image
प्रतिभा सिंह ने भाजपा को लेकर भी काफी कुछ कहा (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि इंद्रदत्त लखनपाल और सुधीर शर्मा कांग्रेस छोड़ भाजपा में चले गए। वह जन्मजात कांग्रेसी थे और मतदाताओं पर पकड़ के कारण जीत गए।

हमीरपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रतिभा ने कहा कि बड़सर में कांग्रेस प्रत्याशी को चुनाव प्रचार को कम समय मिला। उन्होंने धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा को भी अपने कार्यक्षेत्र तक सीमित रहने तथा बेबुनियाद आरोप लगाने से परहेज करने को कहा।

प्रतिभा ने भाजपा पर किया तीखा हमला

प्रतिभा सिंह ने परिवारवाद को तूल देने पर भाजपा पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा पहले अपने गिरेबान में देखे, तब कांग्रेस पर परिवारवाद की बात करे।

भाजपा में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने अपने बेटे अनुराग को आगे लाया था। प्रतिभा सिंह ने दो टूक कहा कि भाजपा पहले अपना घर संभाल ले।

तीनों उपचुनाव में फिर जीतेगी कांग्रेस: भाजपा

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट है, इसलिए छह उपचुनाव में से चार कांग्रेस ने जीते हैं, अब कांग्रेस तीनों उपचुनाव फिर जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में छोटे-मोटे मतभेद आमने-सामने बैठकर निपटा लिए जाते हैं। इस मौके पर पूर्व कांग्रेस विधायक अनीता वर्मा भी उनके साथ मौजूद रही।

यह भी पढ़ें- हिमाचल उपचुनाव से पहले भाजपा ने इस नेता को दिया प्रभारी का जिम्मा, संजय टंडन बने सह-प्रभारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें