Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: 'केजरीवाल जीतेंगे तो पाकिस्तान खुश होगा', अनुराग ठाकुर ने तंज कसते हुए कही ये बात

केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर लोकसभा सीट (Hamirpur Lok Sabha Seat) से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग भारत में रहते हैं लेकिन उनका दिल पाकिस्तान के लिए धड़कता है।। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी जैसे लोग जीतेंगे तो पाकिस्तान खुश होगा लेकिन वो ये लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) नहीं जीत पाएंगे।

By Rajiv Mishra Edited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 29 May 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी, केजरीवाल और ममता बनर्जी पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

एएनआई, हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की में सातवें चरण में 1 जून को मतदान होना है। हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों कांगड़ा, शिमला, मंडी और हमीरपुर में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर वोटिंग होगी।

केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर लोकसभा सीट (Hamirpur Lok Sabha Seat) से भाजपा के प्रत्याशी अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का मुकाबला कांग्रेस के सतपाल रायजादा से है। चुनाव से पहले नेताओं की बयानबाजी का सिलसिला पाकिस्तान तक पहुंच गया है।

अनुराग ठाकुर ने विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग भारत में रहते हैं लेकिन उनका दिल पाकिस्तान के लिए धड़कता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कुछ लोगों के भारत में विपक्ष के नेताओं के साथ संबंध हैं।

ये भी पढे़ें- Heat Wave in Dharmshala: धर्मशाला में गर्मी ने तोड़ा 5 साल का रिकॉर्ड, हीटवेव को लेकर IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

राहुल गांधी, केजरीवाल जीतेंगे तो पाकिस्तान खुश होगा- अनुराग 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्षी नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी जैसे लोग जीतेंगे तो पाकिस्तान खुश होगा लेकिन वो ये लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएंगे।

— ANI (@ANI) May 29, 2024

'पाकिस्तान से बेहतर संबंध चाहता था भारत'

अनुराग ठाकुर ने पाकिस्तान को लेकर कहा कि भारत हमेशा एक पड़ोसी के रूप में पाकिस्तान के साथ बेहतर संबंध चाहता था लेकिन हर बार विश्वासघात हुआ। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग बॉर्डर खुलवाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- Himachal News: भंयकर गर्मी की चपेट में फसलें, फ्रांसबीन और मटर की कीमतों में इतने रुपए की भारी गिरावट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।