Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला के बाल काटकर मुंह काला करके घुमाने की घटना की विधायक ने की निंदा, कहा- 'समाज को शर्मसार करने वाला कृत्य'

हमीरपुर (Hamirpur) जिले के चमयोग गांव में महिला के बाल काटने और मुंह काला करके घुमाने की घटना पर भोरंज विधायक सुरेश कुमार ने कड़ी निंदा की है। भोरंज विधायक ने कहा कि ऐसी घटना समाज को शर्मसार करने वाली होती हैं। वहीं इस मामले पर पुलिस कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे क्योकि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।

By ranbir thakurEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Fri, 15 Sep 2023 08:02 PM (IST)
Hero Image
महिला के बाल काटकर मुंह काला करके घुमाने की घटना की विधायक ने की निंदा (कॉन्सेप्ट इमेज)।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता: जिले के भोरंज विधायक सुरेश कुमार ने चमयोग गांव में महिला के बाल काटने और मुंह काला करके घुमाने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। पुलिस इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करे। साथ ही पुलिस को इस घटना की गहनता से जांच करने के आदेश दिए हैं।

समाज को शर्मसार करने वाली घटना: भोरंज विधायक

भोरंज विधायक सुरेश कुमार ने कहा कि यह घटना समाज को शर्मसार करने वाली है। ऐसी घटनाओं के कारण हमारी संस्कृति को आघात पहुंचा है। उन्होंने कहा कि जिन भी लोगों ने इस घटना का अंजाम दिया है, उन्होंने गलत कार्य किया है।

विधायक सुरेश कुमार ने कहा कि इस घटना के लिए पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिये हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस और कानून को हाथ में लेना उचित नहीं है। इसके लिए लोगों को समझना चाहिए और समाज विरोधी कार्यों से दूर रहना चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि पुलिस इस घटना की निष्पक्ष जांच करके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें महिला की सास, गांव की दो महिलाएं और दो पुरूष हैं जिन पर कार्रवाई की जा रही है।

घर से गायब होने के कारण दी सजा

बताया जा रहा है कि महिला दो तीन बार घर से चली गई थी जिसके चलते परिजन गुस्से में थे और इसी वजह से इस घटना को अंजाम दिया। हमीरपुर जिले के भोरंज के गांव चमयोग का यह मामला है। घटना का तीन मिनट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला का मुंह काला करने के बाद उसे घुमाया जा रहा है और इस दौरान आसपास के लोग तमाशबीन बनकर हंस रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इंसानियत शर्मसार: ससुरालियों ने महिला के काटे बाल, फिर मुंह काला कर गांव में घुमाया, वीडियो बनाते रहे पड़ोसी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें