Move to Jagran APP

Hamirpur News: 'कांग्रेस के कुकर्मों की सजा देने के लिए...', अनुराग ठाकुर ने हिमाचल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस सरकार आकंठ अहंकार में डूब गई है। कांग्रेस ने 18 महीनों की सरकार में न ही प्रदेश के लिए और न ही हमीरपुर के लिए कुछ किया। जनता कांग्रेस के कुकर्मों की सजा देने के लिए तैयार बैठी है।

By ranbir thakur Edited By: Deepak Saxena Published: Sun, 30 Jun 2024 09:10 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 09:10 PM (IST)
अनुराग ठाकुर ने हिमाचल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस सरकार आकंठ अहंकार में डूब गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने निक्कमेपन और वादाखिलाफी से हार का डर सता रहा है।

अनुराग ने रविवार को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी आशीष शर्मा के पक्ष में ग्रामसभा मोहीं, नाल्टी, अणु व नालवीं में जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने भाजपा की प्रचंड जीत का आह्वान किया व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात को सुना।

कांग्रेस को उसके कुकर्मों की सजा के लिए तैयार बैठी जनता- अनुराग ठाकुर

अनुराग ने कहा कि हिमाचल में अभी हो रहे तीन उपचुनाव लोकसभा चुनाव के साथ हुए बाकी विधानसभा उपचुनाव के साथ ही हो जाने चाहिए थे, लेकिन कांग्रेस ने हार के डर से ऐसा नहीं किया। तीन उपचुनाव के रूप में कांग्रेस ने प्रदेश पर अतिरिक्त बोझ डाला है। बार-बार आचार संहिता, ठप्प पड़े विकास कार्यों व अतिरिक्त बोझ से जनता आक्रोश में है व कांग्रेस को उसके कुकर्मों की सजा देने के लिए तैयार बैठी है।

ये भी पढ़ें: Himachal News: पहाड़ पर कचरे का दाग मिटा रहा है यह फुटबाल प्लेयर, 20 किलोमीटर ट्रैक पर दिया स्वच्छता का संदेश

झूठी गारंटियों का वादा कर जनता को ठगा- अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने 18 महीनों की सरकार में न ही प्रदेश के लिए और न ही हमीरपुर के लिए कुछ किया। सिर्फ झूठी गारंटियां और झूठे वादे कर प्रदेश की भोली जनता को ठगने का काम किया है। मात्र 18 महीने के कार्यकाल में कांग्रेस ने प्रदेश पर 25000 करोड़ रुपये का कर्ज बढ़ा दिया है। हिमाचल में जब डबल इंजन की सरकार थी तो प्रदेश में हमने खूब विकास करवाया मगर कांग्रेस के सत्ता में आते ही विकास कार्य ठप पड़ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Himachal By-Election: 'दिन के उजाले में उन्होंने कभी देहरा नहीं देखा', BJP प्रत्याशी होशियार सिंह ने कमलेश ठाकुर पर बोला हमला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.