Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hamirpur: 'कांग्रेस की गारंटियां बुरी तरह फेल', अनुराग ठाकुर ने राजनीतिक दलों पर साधा निशाना; दिल्‍ली के CM के लिए कही यह बात

Hmairpur News केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजनीतिक दलों पर निशाना साधा है। कांग्रेस की गारंटियां बुरी तरह फेल हुई है। साथ ही सीएम सुक्‍खू पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब की पराली जलने से दिल्ली में गैस बनती है लेकिन अब तक पंजाब में आप पार्टी की सरकार है और सबसे जयादा पराली मुख्यमंत्री के गृह जिले में जल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 11 Nov 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
अनुराग ठाकुर ने राजनीतिक दलों पर साधा निशाना

जागरण संवाददाता , हमीरपुर। चार राज्यों में बतौर स्टार प्रचारक जिम्मेदारी सौंपी गई है और वहां पर लोग यही पूछ रहे है कि कांग्रेस की गारंटियों का क्या हुआ है। जैसे कांग्रेस फेल हुई है और बैसी ही इनकी गारटियां फेल हुई है और देना तो दूर की बात है आज के समय में मांगने की स्थिति में आ गई है। यह बात केंद्रीय सूचना प्रसारण युवा सेवाएं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत दौरान कही हैं।

कांग्रेस की गारंटियां बुरी तरह फेल

ठाकुर ने कहा कि 15 सौ रूपये 23 लाख महिलाओं को नहीं दिया और गोबर बिकना था नहीं हुआ है। कांग्रेस की गारंटियां बुरी तरह फेल हुई है। कर्नाटक में भी कांग्रेस की ऐसी ही हालत है और छतीसगढ़ में महादेव ऐप के माध्यम से पांच सौ आठ करोड़ का घोटाला हुआ है , शराब घोटाला, कोयला व गोबर घोटाला हुआ है। राजस्थान में पेपर लीक हुए है और कांग्रेस के मंत्रियों के बेटों को नौकरियां मिली है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'मैं ठीक हूं जल्द घर लौट आऊंगा', सीएम सुक्खू ने मां से फोन पर की बातचीत; भावुक हुईं मुख्यमंत्री की माता

पराली मुख्यमंत्री के गृह जिले में जल रही

केंद्रीय मंत्री ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब की पराली जलने से दिल्ली में गैस बनती है लेकिन अब तक पंजाब में आप पार्टी की सरकार है और सबसे जयादा पराली मुख्यमंत्री के गृह जिले में जल रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में पराली जलने से दिल्ली में प्रदूषण हो रहा है लेकिन अरविंद केजरीवाल कमरे में बंद हो कर सरकार चले रहे है। उन्होंने कहा कि आम सरकार चोरी भी करती है और सीना जोरी भी करती है।

आपदा आने से नुकसान सड़क को पहुंचा

सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा के बयानों पर जबाव देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ लोगों को हमेशा इस बात का कष्ट होता है कि 1200 करोड़ रूपये का प्रोजेक्ट हमीरपुर से अवाहदेवी मंडी क्यों बन रहा है। उन्होंने कहा कि सड़क बनने से आने जाने की सुविधा होगी लेकिन इस बार आपदा आने से नुकसान सड़क को पहुंचा है और कंपनी के रवैया को बुलाकर जल्द कार्य को पूरा करने की हिदायत दी गई है।

यह भी पढ़ें: Hamirpur News: एनआईटी में नशा करके पहुंचे छह प्रशिक्षु, अब अनुशासन समिति के समक्ष होंगे पेश

हमीरपुर बाजार में पहुंचकर दिवाली की शुभकामनाएं दी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर बाजार में पहुंचकर दिवाली की शुभकामनाएं दी। गांधी चौक से पैदल चलते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दुकानदारों और स्थानीय लोगों को दीपावली पर्व की बधाई दी बाद में भोटा चौक में स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय में पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ दिवाली कार्यकर्ता मिलन समारोह में भी शिरकत की। इस मौके पर अनुराग ठाकुर के साथ पार्टी जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा, महामंत्री राकेश ठाकुर , प्रदेश भाजपा सचिव नरेंद्र अत्री सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।