Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता का बीजेपी पर निशाना, विधानसभा का घेराव बताया बचने की नीति

हिमाचल कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने राज्य की बीजेपी पार्टी पर बयान देते हुए कहा है कि प्रदेश भाजपा द्वारा विधानसभा का घेराव करने का कार्यक्रम बीजेपी में पैनिक का परिणाम है जिसमें जनहित नहीं अपितु भाजपा को बचाने की भी रणनीति है। बाढ़ की त्रासदी के दौरान भाजपा नेताओं की राजनीतिक लालसा ने उन्हें जनता की नजरों में पूरी तरह बेनकाब किया।

By ranbir thakurEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 24 Sep 2023 03:19 PM (IST)
Hero Image
हिमाचल कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल (फाइल फोटो)

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। Himachal Congress Chief spokesperson on BJP हिमाचल कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल (Prem Kaushal) ने राज्य की बीजेपी (BJP) पार्टी पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा द्वारा विधानसभा का घेराव करने का कार्यक्रम बीजेपी में पैनिक का परिणाम है जिसमें जनहित नहीं अपितु भाजपा को बचाने की रणनीति है।

प्रदेश कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने आगे कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में भाजपा हिमाचल की राजनीति में पूरी तरह से अप्रासंगिक हो चुकी है और बाढ़ की त्रासदी के दौरान भाजपा नेताओं की राजनीतिक लालसा ने उन्हें जनता की नजरों में पूरी तरह बेनकाब कर दिया है। अपने बयानों तथा आचरण के चलते नेता प्रतिपक्ष सहित पूरी भाजपा बैकफुट पर चली गई है जिसकी भरपाई करने के मकसद से बीजेपी ने विधानसभा का घेराब करने का ड्रामा रचा है।

ये भी पढ़ें:- हिमाचल प्रदेश की तीन सीटों पर कांग्रेस लोकसभा चुनाव में उतारेगी नए चेहरे, पार्टी में अंदरूनी बैठकें शुरू

बीजेपी ने बेरोजगारों के साथ अन्याय क्यूं किया

कौशल ने यह भी कहा कि जय राम अपने पांच वर्ष के शासन काल में जिन वर्गों का शोषण और उत्पीड़न करते रहे नेता प्रतिपक्ष के रूप में उन्हीं के प्रति नकली हमदर्दी दिखा कर उनके नायक बनने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने जय राम से पूछा कि अपने शासन में आउटसोर्स कर्मचारियों की समस्या का हल क्यों नहीं किया। कोरोना काल में जिन युवाओं की सेवाएं ली उनकी भर्ती एक स्पेसिफिक टास्क के लिए क्यूं की गई और करुणामुलक आधार पर नौकरी मांग रहे बेरोजगारों के साथ उन्होंने न्याय क्यूं नहीं किया।

प्रदेशवासी भाजपा के झूठ और फरेब से सावधान रहें

प्रेम कौशल ने कहा कि जनता में अपनी गिरती साख को बचाने के लिए भाजपा नेता नौटंकी कर रहे हैं जबकि कांग्रेस की सरकार जनता और जरूरतमंद लोगों के प्रति समर्पण की भावना से कार्य कर रही है। कोविड काल में आउटसोर्स के माध्यम से लगाए गए कर्मियों सहित समाज के हर वर्ग के कल्याण एवं उत्थान के प्रति वचनबद्ध है। कौशल प्रदेशवासियों से आग्रह किया कि वह भाजपा के झूठ और फरेब से सावधान रहें क्योंकि सत्ता में रहते हुए इन्होंने हर वर्ग का शोषण किया है। भाजपा के नेताओं को प्रदेश की जनता की बजाए मात्र भाजपा की चिंता है।

ये भी पढ़ें:- Shimla में पंजाब के कारोबारी से जमीन के नाम पर 1.5 करोड़ से ज्यादा ठगे, रजिस्ट्री के टाइम मालिक दूसरा निकला