Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: 'धूमल की पीठ में छुरा घोंप बने विधायक...', CM सुक्खू ने बागी नेता राजेंद्र राणा पर साधा निशाना

Himachal News हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुजानपुर के निवर्तमान विधायक राजेंद्र राणा पर निशाना साधते हुए कहा कि सुजानपुर के बिकाऊ विधायक राजेंद्र राणा 2014 में कांग्रेस में आए। प्रेम कुमार धूमल के ड्राइवर रहे और उनकी पीठ में छुरा घोंप कर विधायक बने। उन्होंने कहा कि धूमल को चुनाव हराने का उनका मकसद सिर्फ पैसा कमाना था।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 11 May 2024 01:40 PM (IST)
Hero Image
CM सुक्खू ने बागी नेता राजेंद्र राणा पर साधा निशाना

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। Himachal Political News: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा, सुजानपुर के बिकाऊ विधायक राजेंद्र राणा 2014 में कांग्रेस में आए। प्रेम कुमार धूमल के ड्राइवर रहे और उनकी पीठ में छुरा घोंप कर विधायक बने।

धूमल को चुनाव हराने का उनका मकसद सिर्फ पैसा कमाना था। उनकी सर्व हित कल्याणकारी संस्था को बद्दी से पैसा पहुंचता है, जिससे वह पूर्व सैनिकों को सम्मानित करते हैं। अपनी जेब से एक पैसा लगाकर किसी को भी राणा ने आज तक सम्मानित नहीं किया।

सुक्खू हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा के नामांकन के बाद पुलिस लाइन में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, बड़सर के विधायक भी 15 करोड़ रुपये में बिके हैं और उनके विरुद्ध जांच हो रही है।

यह भी पढ़ें- Himachal Pradesh Weather: मौसम ने एक बार फिर बदली करवट, आंधी और ओलावृष्टि का ऑरेंज अलर्ट जारी; विभाग ने दी ये चेतावनी

निर्दलयी विधायक ने 14 महीने में 100 करोड़ के लिए टेंडर

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमीरपुर के निर्दलीय विधायक ने 14 माह में 100 करोड़ रुपये के टेंडर लिए। उन्होंने डटकर खड्डों में खनन किया और संपदा को लूटने का प्रयास किया।

कुटलैहड़ के विधायक देवेंद्र भुट्टो ने भी भाजपा की राजनीतिक मंडी में सौदा किया। वह ठेके लेने और एक्सईएन को फोन करवाने मेरे पास आते थे और जनता का कोई मुद्दा उन्होंने कभी नहीं उठाया। गगरेट में मेडिकल शाप, पेट्रोल पंप, दुकानों और क्रशर पर चैतन्य टैक्स लगा दिया गया था।

भ्रष्टाचार से नहीं करेंगे समझौता: सीएम सुक्खू

सुक्खू ने कहा कि जब तक वह मुख्यमंत्री के पद पर हैं, भ्रष्टाचार से कभी समझौता नहीं करेंगे। यह कोई साधारण चुनाव नहीं है, क्योंकि आपका वोट तय करेगा धनबल की जीत होगी या जनबल की।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के सांसद 26 वर्ष से हैं। इस बार कांग्रेस पार्टी ने सतपाल रायजादा को मैदान में उतारा है और एक बार हमीरपुर की जनता उन्हें मौका अवश्य दे।

रायजादा हमीरपुर ट्रेन पहुंचाने की झूठी बात नहीं करेंगे। इस मौके पर कांग्रेस के हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

यह भी पढ़ें- Kangra News: नूरपुर रोड से बैजनाथ तक आज से चलेंगी दो रेलगाड़ियां, हजारों लोगों को मिलेगी राहत; जान लीजिए टाइम टेबल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर