Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंसानियत शर्मसार: ससुरालियों ने महिला के काटे बाल, फिर मुंह काला कर गांव में घुमाया, वीडियो बनाते रहे पड़ोसी

हमीरपुर जिले के एक गांव में ससुरालियों ने महिला के बाल काटकर उसे गांव में घुमाया। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इतना ही नहीं जब महिला के साथ ये सब हो रहा था तो लोग तमाशा देख रहे थे और वीडियो बना रहे थे। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 15 Sep 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
ससुरालियों ने महिला के बाल काटे और उसका मुंह काला करके पूरे गांव में घुमाया

भोरंज (हमीरपुर), जागरण संवाददाता: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। हमीरपुर जिला के भोरंज उपमंडल के चमयोग गांव में एक महिला के साथ ससुरालियों ने सारी हदें पार कर दी और ससुरालियों ने महिला के बाल काट दिए और साथ ही उसका मुंह काला करके पूरे गांव में घुमाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वहीं, सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें महिला की सास, गांव की दो महिलाएं और दो पुरूष हैं जिन पर कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि जब महिला का मुंह काला किया गया और उसे गांव में घुमाया गया तो किसी भी ग्रामीण ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। लोग उसका वीडियो बनाते रहे। जब पूरे मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।

आसपास के लोग तमाशबीन बने रहे

बताया जा रहा है कि महिला घर से दो तीन बार गायब हो गई थी जिसके चलते परिजन गुस्से में थे और इसी वजह से इस घटना को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिले के भोरंज के गांव चमयोग का यह मामला है। घटना का तीन मिनट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला का मुंह काला करने के बाद उसे घुमाया जा रहा है और इस दौरान आसपास के लोग तमाशबीन बने रहे और हंस रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Himachal News: अर्की में चचेरे भाई पर चाकू से किया तीन बार हमला, पुलिस ने हमलावर को किया गिरफ्तार

पुलिस कर रही जांच

अब पुलिस देख रही है कि सोशल मीडिया में किसने वीडियो वायरल किया और किस मोबाइल से यह बनाया गया हैं । इसकी अलग से पुलिस जांच करने वाली हैं । हमीरपुर की एसपी आकृति शर्मा ने बताया कि पूरे मामले की जानकारी उन्हें मिली है। इसके बाद पुलिस ने महिला से संपर्क किया और महिला से धारा 154 के तहत बयान दर्ज किया।

महिला ने बताए आरोपियों के नाम

महिला ने बताया कि यह घटना बीते माह 31 अगस्त की है। मामले में महिला ने अपने कुछ रिश्तेदारों और ग्रामीणों के नाम बताए। एफआईआर दर्ज कर ली है और जल्द ही महिला के साथ मारपीट और बाल काटने वाले पांच लोगों केा गिरफ्तार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Himachal Weather: हिमाचल में वर्षा का कहर जारी, मौत का आंकड़ा पहुंचा 430 के पार; कई सड़कें बंद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें