Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर ने स्नातक कोर्सों के लिए शेड्यूल किया जारी, इस दिन होगी पहले राउंड की काउंसलिंग

Agricultural University Palampur हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय (cskhpkv) पालमपुर ने नए शैक्षणिक सत्र के लिए मेरिट आधारित प्रवेश प्रक्रिया का शेड्यूल जारी कर दिया है। पहले दूसरे व तीसरे चरण की काउंसलिंग की तिथियां तय कर दी गई हैं। सभी पाठ्यक्रमों में प्रवेश मेरिट के आधार पर किया जाता है।

By Jagran NewsEdited By: Virender KumarUpdated: Fri, 25 Nov 2022 12:30 PM (IST)
Hero Image
कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर ने स्नातक कोर्सों के लिए शेड्यूल किया जारी।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Agricultural University Palampur, हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय (cskhpkv) पालमपुर ने नए शैक्षणिक सत्र के लिए मेरिट आधारित प्रवेश प्रक्रिया का शेड्यूल जारी कर दिया है। विश्वविद्यालय ने बीएससी फिजिकल साइंसेज, बीएससी लाइफ साइंसेज, बीएससी आनर्स कम्युनिटी साइंसेज तथा बीएससी हास्पिटेलिटी एंड होटल एडमिनिस्ट्रेशन पाठ्क्रमों के लिए शेड्यूल जारी किया है। पहले, दूसरे व तीसरे चरण की काउंसलिंग की तिथियां तय कर दी गई हैं। सभी पाठ्यक्रमों में प्रवेश मेरिट के आधार पर किया जाता है। संबंधित कक्षाएं 15 दिसंबर से आरंभ की जाएंगी।

बीएससी फिजकल साइंसेज तथा बीएससी लाइफ साइंसेज के लिए शेड्यूल

विश्वविद्यालय की ओर से जारी शेड्यूल के तहत आधारभूत विज्ञान महाविद्यालय के तहत संचालित बीएससी फिजिकल साइंसेज तथा बीएससी लाइफ साइंसेज पाठ्यक्रम में स्व वित्तपोषित सीटों को छोड़कर अन्य सभी वर्गों के लिए फस्ट राउंड की काउंसलिंग तथा एडमिशन 29 नवंबर को की जाएगी। स्व वित्त पोषित सीटों के लिए दूसरे दौर की काउंसलिंग व दाखिला छह दिसंबर को आयोजित होगा। तीसरे राउंड की काउंसलिंग 12 दिसंबर को आयोजित होगी।

बीएससी आनर्स कम्युनिटी साइंस तथा बीएससी हास्पिटेलिटी एंड होटल एडमिनिस्ट्रेशन के लिए यह है शेड्यूल

कम्युनिटी साइंस महाविद्यालय के तहत संचालित बीएससी आनर्स कम्युनिटी साइंस तथा बीएससी हास्पिटेलिटी एंड होटल एडमिनिस्ट्रेशन के लिए स्व वित्त पोषित सीटमों को छोड़ककर अन्य वर्गों के लिए प्रथम चरण काउंसिलिंग 30 नवंबर को होगी। दूसरे चरण की स्व वित्त पोषिट सीटों की काउंसिलिंग सात दिसंबर को तथा तीसरे राउंड की काउंसिलिंग व दाखिले 15 दिसंबर को आयोजित होंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें