Move to Jagran APP

Himachal By-Election 2024: 'चुनाव से पहले रूठों को मना लेंगे...', टिकट को लेकर विरोध के बीच बोलीं CM सुक्खू की पत्नी

Himachal By-Election 2024 हिमाचल की तीन सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। सीएम सुक्‍खू की कमलेश ठाकुर को देहरा विधानसभा सीट से टिकट दिया गया है। इसको लेकर पार्टी के नेता विरोध कर रहे हैं। अब प्रत्‍याशी कमलेश ठाकुर ने कहा है कि चुनाव से पहले सभी रूठे नेताओं को मना लिया जाएगा। कमलेश पार्टी की प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार गुरुवार को देहरा पहुंची थीं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 21 Jun 2024 11:54 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2024 11:54 AM (IST)
कमलेश पार्टी की प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार पहुंची देहरा

जागरण संवाददाता, देहरा। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की पत्नी एवं देहरा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर (Kamlesh Thakur) ने कहा है कि चुनाव से पहले समय पर रूठों को मना लिया जाएगा। उनके अनुसार रूठना-मनाना अपनों के बीच ही होता है। डॉ. राजेश शर्मा उनके भाई हैं और भाई कभी बहन को अकेला नहीं छोड़ सकता। उनके अनुसार कांग्रेस बड़ा परिवार है। इसके सभी सदस्य एकजुट हैं।

प्रत्‍याशी घोषित होने के बाद पहली बार देहरा पहुंचीं कमलेश

कमलेश पार्टी की प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार गुरुवार को देहरा पहुंची थीं। उन्होंने चनौर स्थित भगवान लक्ष्मी नारायण मंदिर में माथा टेककर प्रचार की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि देहरा के लोगों में कांग्रेस को जिताने के लिए उत्साह नजर आ रहा है। विकास के नजरिये से पिछड़ते रहे देहरा के विकास के लिए सरकार कई कदम उठा रही है। दावा किया कि उपचुनाव में कांग्रेस रिकॉर्ड मतों से विजयी होगी।

यह भी पढ़ें: Himachal News: गो हत्‍या मामले पर गुस्‍साए हिंदू संगठन, नहान में अब प्रवासी मुस्लिमों को नहीं दी जाएंगी किराये पर दुकान

चनौर में टेका माथा

चनौर में माथा टेकने के बाद मंदिर प्रशासन ने उन्हें सम्मानित किया। इसके बाद उन्होंने शाम के समय माता बगलामुखी मंदिर में भी माथा टेका। इससे पहले देहरा के हनुमान चौक, सुनहेत, हार, नैहरन पुखर, ढलियारा, बडढ्ल व कनोल समेत कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र मनकोटिया, कामगार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन नरदेव कंवर, ब्लाक अध्यक्ष पुष्पिंदर ठाकुर व सुशील कालिया मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'एनकाउंटर में मारे गए आतंकी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना गुुनाह नहीं', HC ने आखिर क्यों कही ये बात?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.