Move to Jagran APP

'बौखलाई सुक्‍खू सरकार, पुलिस जवानों के साथ डराने का प्रयास...'; BJP प्रत्‍याशी सुधीर शर्मा ने सीएम पर लगाया आरोप

Himachal News भाजपा प्रत्‍याशी सुधीर शर्मा (BJP Candidate Sudhir Sharma) ने सुक्‍खू सरकार पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बुधवार रात्रि को उनके घर के बाहर दो सौ की संख्या में पुलिस व केंद्रीय सुरक्षा बलों के कर्मी घूमते रहे। गुरुवार को अपने निवास स्थान रक्कड़ में पत्रकारों के साथ बातचीत में सुधीर शर्मा ने कहा कि जिला के वरिष्ठ अधिकारी कांग्रेस कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं।

By dinesh katoch Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 30 May 2024 09:41 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 09:41 PM (IST)
BJP प्रत्‍याशी सुधीर शर्मा ने सीएम पर लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने कहा कि सुक्खू सरकार बौखलाहट में पुलिस जवानों के साथ डराने व उन पर दबाव बनाने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि बुधवार रात्रि को उनके घर के बाहर दो सौ की संख्या में पुलिस व केंद्रीय सुरक्षा बलों के कर्मी घूमते रहे। गुरुवार को अपने निवास स्थान रक्कड़ में पत्रकारों के साथ बातचीत में सुधीर शर्मा ने कहा कि जिला के वरिष्ठ अधिकारी कांग्रेस कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं।

सुधीर बोले- चुनाव आयोग से की शिकायत

बुधवार की घटना जिक्र करते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि मेरे कार्यालय के बाहर 200 पुलिस के साथ बड़े-बड़े अधिकारी एडीसी, डीएसपी और एसएचओ द्वारा मार्च किया। जब इसके बारे में पूछा गया तो एसपी कांगड़ा सही से जवाब नहीं दे पाईं।

इससे साफ होता है कि ये सरकार और सीएम सुक्खू की बौखलाहट है जो ऐसे काम कर्मचारियों और अधिकारियों से करवाने पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में मैंने चुनाव आयोग से भी शिकायत की है लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

सीएम सुक्‍खू ने मेरे ऊपर लगाए कई आरोप: सुधीर शर्मा

सुधीर शर्मा ने कहा कि हमारे दो दर्जन से ज्यादा लोगों को उनके घरों में जाकर डराने व धमकाने के साथ उन पर आबकारी एवं कराधान विभाग की रेड भी करवाई गई। उन्होंने कहा कि आज सरकार के पास बोलने को कुछ नहीं बचा। अगर 15 महीनों में सुक्खू सरकार ने कुछ किया होता तो उन उपलब्धियों को जनता

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'विधायकी बेचकर कमल के साथ जा खड़ा हुआ भुट्टो...', भाजपा प्रत्‍याशी पर फूटा सीएम सुक्खू का गुस्‍सा

सुधीर शर्मा ने कहा कि मैंने सब आरोपों का जबाव तथ्यों के साथ दिया है और यह तथ्य केंद्रीय जांच एजेंसियों को भी दिए हैं। अगर मुख्यमंत्री सुक्खू चाहते हैं तो जांच करवाएं। जनता के बीच मेरे पर कीचड़ उछालने से कुछ नहीं होगा।

हमेशा रोके गए धर्मशाला के प्रोजेक्ट्स: सुधीर शर्मा

कांगड़ा जिला और धर्मशाला का जिक्र करते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि धर्मशाला के प्रोजेक्ट्स को हमेशा रोका गया। जिस जिला कांगड़ा को किसी भी सरकार में तरजीह मिलती रही, उस कांगड़ा जिला के साथ सुक्खू सरकार ने अनदेखी की।

यह भी पढ़ें: Himachal News: सोलन के शूलिनी मंदिर में पीएम मोदी का भजन, बीजेपी पदाधिकारियों पर केस दर्ज; जांच जारी

उन्होंने कहा कि ये सुक्खू की नाकामियों की वजह से सरकार की 43 सीटों में से 34 विधायक ही रह गए। पुलिस की छवि को सरकार ने कार्यकर्ता के रूप में बदलकर दागी कर दिया है। सरकार बेशक बौखलाहट में है पर उन्हें इसके बारे में विचार करना चाहिए और सरकारी तंत्र का इस्तेमाल करना छोड़ देना चाहिए।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.