Move to Jagran APP

जोगेंद्रनगर-पठानकोट रेलवे ट्रैक पर पटरी से उतरा मालवाहक, शाम की रेलगाड़ी पर संशय

Pathankot Jogindernagar Railway Track ऐतिहसिक रेलवे ट्रैक जोगेंद्रनगर-पठानकोट पर शनिवार को रेलवे का एक मालवाहक वाहन पटरी से उतर गया। इस कारण सांयकालीन रेलगाड़ी के आने पर संशय बन गया है। मालवाहक को रेलवे ट्रैक से हटाने के लिए जेसीबी मशीन को मौके पर बुलाया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 02:13 PM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 02:13 PM (IST)
ऐतिहसिक रेलवे ट्रैक जोगेंद्रनगर-पठानकोट पर शनिवार को रेलवे का एक मालवाहक वाहन पटरी से उतर गया।

जोगेंद्रनगर, राजेश शर्मा। ऐतिहसिक रेलवे ट्रैक जोगेंद्रनगर-पठानकोट पर शनिवार को रेलवे का एक मालवाहक वाहन पटरी से उतर गया। इस कारण सांयकालीन रेलगाड़ी के आने पर संशय बन गया है। मालवाहक को रेलवे ट्रैक से हटाने के लिए जेसीबी मशीन को मौके पर  बुलाया गया है। लेकिन कंकरीट से भरे इस मालवाहक को पटरी से हटाना आसान नहीं दिख रहा है, ऐसे में जोगेंद्रनगर स्टेशन पहुंचने वाली सांयकालीन रेलगाड़ी पर स अभी भी संशय है।

मिली जानकारी के अनुसार जोगेंद्रनगर से पठानकोट तक रेल पटरी पर कंकरीट डालने का काम चल रहा है। जोगेंद्रनगर से बैजनाथ की ओर जा रहा यह मालवाहक स्थानीय स्टेशन से करीब 100 मीटर दूर रेलवे पुल पर अचानक पटरी से बाहर हो गया। इस दौरान बड़ा हादसा होने से टल गया। लेकिन रेल ट्रैक बाधित हो गया। स्टेशन अधीक्षक राजेश भारद्वाज ने बताया कि मालवाहक को हटाने के लिए जेसीबी मशीन मौके पर है, जल्द ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हटा लिया जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.