Move to Jagran APP

देहरा को जिला बनाने के लिए आवाज की बुलंद

संवाद सहयोगी ज्वालामुखी देहरा को जिला बनाने की मांग के समर्थन मे देहरा विकास मंच ने आवाज

By JagranEdited By: Updated: Mon, 31 Aug 2020 08:32 PM (IST)
Hero Image
देहरा को जिला बनाने के लिए आवाज की बुलंद

संवाद सहयोगी, ज्वालामुखी : देहरा को जिला बनाने की मांग के समर्थन मे देहरा विकास मंच ने आवाज बुलंद कर दी है। इस संबंध सोमवार को देहरा विकास मंच की बैठक मझीण में शंकर धीमान की अध्यक्षता व शांति स्वरूप शर्मा मंच के वरिष्ठ सहयोगी की उपस्थिति में हुई।

बैठक में सभी वक्ताओं ने मझीण तहसील के तहत आने वाले इलाके की विभिन्न समस्याओं को उठाया। सभी ने चिता जताई कि सालों से देहरा की समस्याओं की ओर सरकारों ने ध्यान नहीं दिया।

जिला परिषद सदस्य विजेंद्र धीमान ने कहा कि देहरा को जिला बनने से सभी समस्याओं का निदान हो सकता है, अगर बड़े अधिकारी देहरा में उपलब्ध होते हैं तो चंगर क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति आसानी से जाकर समस्याओं को उठा सकते हैं और उसका हल करवा सकता हैं।

बड़ा जिला होने के कारण देहरा को उसका जायज हक नहीं मिल रहा है इसीलिए देहरा विकास मंच ने देहरा को जिला बनाने की मांग कर ये बीड़ा उठाया है।

मंच के अध्यक्ष पवन बजरंगी ने लोगों से आह्वान किया कि वह एकता के सूत्र में बंधकर अपने इलाके के हक की आवाज को बुलंद करने की कोशिश करें। उन्होंने कहा कि देहरा को जिला बनाने की मांग कोई नई नहीं है यह मांग हमारे पूर्वज भी करते आए हैं ।

बैठक में संगठन मंत्री सुशील शर्मा, सलाहकार प्रो. राजेश वालिया, जिला परिषद सदस्य विजेंद्र धीमान व अन्य मौजूद रहे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें