Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिलेर मेहंदी और मीका सिंह ने मां ज्वालामुखी के दरबार में लगाई हाजिरी

पंजाबी पाप गायक दिलेर मेहंदी और मीका सिंह दोनों भाइयों ने बुधवार को मां ज्वालामुखी के दरबार में परिवार सहित हाजिरी लगाई और मां का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर दलेर मेहंदी ने कहा कि मां ज्वालामुखी के दरबार में आकर मन को बड़ी शांति मिलती है।

By Richa RanaEdited By: Updated: Wed, 21 Sep 2022 06:47 PM (IST)
Hero Image
पंजाबी गायक मीका और दिलेर मां ज्वालामुखी के दरबार में परिवार सहित हाजिरी लगाई हैै।

ज्‍वालामुखी,संवाद सहयोगी। अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पंजाबी पाप गायक दिलेर मेहंदी और मीका सिंह दोनों भाइयों ने बुधवार को मां ज्वालामुखी के दरबार में परिवार सहित हाजिरी लगाई और मां का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर दलेर मेहंदी ने कहा कि मां ज्वालामुखी के दरबार में आकर मन को बड़ी शांति मिलती है और माता रानी उनके परिवार पर आगे भी ऐसे ही मेहर करें सबके दुखड़े दूर करें और सब पर अपनी मेहर बनाए रखें। इस मौके पर मंदिर न्यास ज्वालामुखी की तरफ से उन्हें मंदिर के पुजारियों ने माता की तस्वीर चुनरी और प्रसाद भेंट कर सम्मानित किया गया। इस दौरान दिलेर मेहंदी के साथ उनकी धर्म पत्नी और बेटी भी आए थे। दिलेर मेहंदी ने कहा कि उनका ज्वालामुखी मंदिर से बड़ा लगाव है। उन्होंने कहा कि आजतक जो भी मां के दरबार में मांगा उसे मां ने बिना देर किए उन्‍हें दिया है। आज वो जो कुछ भी हैं सब मां की कृपा से हैं। दाेनों ही भाई धार्मिक यात्रा को लेकर ज्वालामुखी में आए हुए थे।

कबतूरबाजी केस में दिलेर कैद थे पटियाला जेल में

अभी कुछ दिन पहले दिलेर मेंहदी प‍टियाला जेल से घर वापिस आए हैं। दिलेर मेंहदी ने कहा कि हिमाचल उन्‍हें बहुत पसंद है। यहां कि वादियों में आकर उन्‍हें सुकून मिलता है। देवभूमि हिमाचल में वो पहले भी कई बार आ चुके हैं।

नैना देवी में डिंपल कपाडि़या ने टेका माथा

बिलासपुर, जागरण संवाददाता। हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में आज मशहूर फिल्मी अदाकारा डिंपल कपाड़िया ने मां के दर्शन किए व मां का आशीर्वाद प्राप्त किया है। वो दोपहर के समय आरती के समय पर मंदिर पहुंची थीं, जहां पर उन्होंने आरती में भाग लिया और वहीं पर आरती का प्रसाद ग्रहण किया। स्थानीय पुजारी विशाल शर्मा ने डिंपल कपाडि़या से विधिवत रूप से पूजा-अर्चना करवाई।