Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal: दसवीं पास के लिए सुनहरा अवसर, हिमाचल में यह कंपनी कर रही है बड़े पैमाने पर हायरिंग; इतनी मिलेगी सैलरी

Himachal Pradesh आइटीआइ नूरपुर में 18 दिसंबर को फतेहगढ़ साहिब (पंजाब) की जीएमपी टेक्नीकल सोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को नौकरी प्रदान करेगी। केवल फिटर टर्नर मशीनिस्ट वेल्डर कारपेंटर व्यवसायों के आइटीआइ पास तथा दसवीं और जमा दो पास अभ्यर्थी साक्षात्कार में हिस्सा ले सकते हैं। कंपनी 100 पदों के लिए युवकों का चयन करेगी।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
जीएमपी टेक्नीकल सोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को नौकरी प्रदान करेगी।

संवाद सहयोगी, नूरपुर। आइटीआइ नूरपुर में 18 दिसंबर को फतेहगढ़ साहिब (पंजाब) की जीएमपी टेक्नीकल सोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को नौकरी प्रदान करेगी।

आइटीआइ प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने बताया कि कंपनी साक्षात्कार के माध्यम से युवकों को नियमित तौर पर रोजगार प्रदान करेगी तथा कंपनी द्वारा और भी कई सुविधाएं दी जाएंगी। केवल फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, कारपेंटर व्यवसायों के आइटीआइ पास तथा दसवीं और जमा दो पास अभ्यर्थी साक्षात्कार में हिस्सा ले सकते हैं। कंपनी 100 पदों के लिए युवकों का चयन करेगी।

15 हजार रुपए मिलेगी सैलरी

चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी मासिक सीटीसी के रूप में 15 हजार 459 रुपये, सब्सिडाइज्ड कैंटीन की सुविधा, कंपनी के नियमानुसार अवकाश, पीएफ सहित अन्य सुविधाएं देगी। अनुभवी अभ्यर्थियों का वेतन उनके अनुभव के आधार पर तय किया जाएगा। इच्छुक अभ्यर्थी 18 दिसंबर को शैक्षणिक प्रमाणपत्र लेकर सुबह 10 बजे से पहले आइटीआइ नूरपुर में पहुंच सकते हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर