Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: कांगड़ा पहुंचे पंजाबी गायक मास्टर सलीम, श्री चामुंडा मंदिर में माथा टेक लिया आशीर्वाद

पंजाब के जाने-माने प्रसिद्ध पंजाबी गायक मास्टर सलीम सिद्ध पीठ श्री चामुंडा नंदिकेश्वर धाम परिवार के साथ माथा टेका व पूजा अर्चना की। उनकी पूजा पुजारी ओम व्यास और ओमप्रकाश ने विधिवत पूजा अर्चना करवाई और उन्हें माता के आशीर्वाद के रूप में प्रसाद और चुनरी भेंट की। उसके बाद उन्होंने नंदिकेश्वर धाम मंदिर शिवालय में भी जलाभिषेक और पूजा अर्चना की उनकी पूजा पुजारी कुलदीप गोस्वामी ने करवाई।

By dinesh katochEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 12 Oct 2023 07:18 PM (IST)
Hero Image
पंजाबी गायक मास्टर सलीम पहुंचे कांगड़ा, फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, योल। विश्व प्रसिद्ध सिद्ध पीठ श्री चामुंडा नंदिकेश्वर धाम (Shri Chamunda Nandikehswar Dham) में पंजाब के जाने-माने प्रसिद्ध पंजाबी गायक मास्टर सलीम (Punjabi Singer Master Saleem) ने अपने परिवार और सहयोगियों के साथ माथा टेका व पूजा अर्चना की। उनकी पूजा पुजारी ओम व्यास और ओमप्रकाश ने विधिवत पूजा अर्चना करवाई और उन्हें माता के आशीर्वाद के रूप में प्रसाद और चुनरी भेंट की।

उसके बाद उन्होंने नंदिकेश्वर धाम मंदिर शिवालय में भी जलाभिषेक और पूजा अर्चना की उनकी पूजा पुजारी कुलदीप गोस्वामी ने करवाई,।

माता के दरबार में शांति सुकून मिलता है

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि यहां पर आकर माता के दरबार में आकर बहुत ही शांति सुकून मिलता है और आज मैं जो कुछ भी हूं वह सब चामुंडा माता जी के आशीर्वाद और उनके कृपा से ही हूं,

वह कई बार अपने परिवार के साथ यहां आकर माताजी की कृपा और आशीर्वाद समय-समय पर लेते रहते हैं।

Also Read: ‘मेरी माटी मेरा देश’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, 15 अक्टूबर को करेंगे दौरा