Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Election 2022: टिकट कटने पर भावुक हुए BJP नेता, समर्थकों से मिले तो छलक पड़े आंसू, पार्टी से की अपील

Himachal Pradesh Assembly Election 2022 हिमाचल प्रदेश भाजपा ने सभी विधानसभा क्षेत्रों के टिकट फाइनल कर दिए हैं। कई विधायकों के टिकट कट गए हैं। प्रदेश में कई जगह विद्रोह भी देखने को मिल रहा है। बिलासपुर से विधायक सुभाष ठाकुर का भी टिकट कट गया है।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh Kumar SharmaUpdated: Thu, 20 Oct 2022 03:15 PM (IST)
Hero Image
बिलासपुर से विधायक सुभाष ठाकुर टिकट कटने के बाद भावुक हो गए।

बिलासपुर, जागरण टीम। Himachal Pradesh Assembly Election 2022, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नडडा की कर्मभूमि सदर विधानसभा क्षेत्र में वर्तमान भाजपा विधायक सुभाष ठाकुर का टिकट कटने से वे काफी आहत नजर आए। सुभाष ठाकुर दिल्ली से लौटकर वीरवार को बिलासपुर स्थित अपने कार्यालय में अपने समर्थकों के बीच पहुंचे और उनके बातचीत के दौरान बात करते-करते उनके आंसू निकल आए। उनके रोने से पहले ही कार्यकर्ताओं की आंखों में भी आंसू आ चुके थे। काफी समय तक माहौल गमगीन रहा और कार्यकर्ताओं ने मौजूदा प्रत्याशी के विरोध में नारेबाजी भी की। स्थिति को संभालते हुए सुभाष ठाकुर ने कहा कि वह लक्ष्मण रेखा पा नहीं करेंगे, वह समर्थकों के साथ हैं और उन्हें मायूस नहीं करेंगे। पार्टी उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपेगी, उसे वह संभालेंगे। 29 अक्टूबर तक वह किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे और उसके बाद जो भी पार्टी तय करेगी, वही करेंगे।

समर्थक बोले, बाहरी नेता सहन नहीं

सुभाष ठाकुर के समर्थकों ने उनके कार्यालय में कहा कि यहां बाहर के नेताओं को सहन नहीं किया जाएगा। वह उनका विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि शहर में कई कर्मठ कार्यकर्ता मौजूद हैं जो सक्षम हैं, उन्हें टिकट दिया जाना चाहिए था। समर्थकों ने भाजपा के टिकट आवंटन और सर्वे रिपोर्ट भी जमकर सवाल खड़े किए। सुभाष ठाकुर ने कहा कि उन्हें कार्यकर्ताओं एवं लोगों ने पांच वर्षों में भरपूर प्यार दिया है। उन्हें पूरी ईमानदारी व निष्ठा से जनता की सेवा की है। इसके लिए अगले व पिछले विधायकों से तुलना की जा सकती है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी की विचारधारा से जुडे हैं और उससे जुडे रहेंगे। वह कहीं और जाने वाले नहीं है। इस अवसर पर काफी संख्या में भाजयुमो नेता, पंचायतों से आए प्रतिनिधि व शहरवासी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

Himachal Election 2022: हिमाचल भाजपा ने जारी की दूसरी सूची, रवि, धवाला व महेश्‍वर सहित सभी 68 टिकट फाइनल

Himachal Election 2022: मुकेश अग्निहोत्री की जनसभा में टूटा मंच, चढ़ गए थे 100 से ज्‍यादा लोग, देखिए तस्‍वीरें