Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

HRTC Bus: धर्मशाला से रामपुर जा रही एचआरटीसी बस आधी रात को मझदार में हो गई खड़ी, यात्री परेशान

Dharamshala Rampur HRTC Route हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस एक बार फि‍र यात्रियों को जवाब दे गई। आधी रात को बस खराब हो गई। धर्मशाला से रामपुर जा रही निगम की बस सुलह रेलवे स्टेशन के पास खराब हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh Kumar SharmaUpdated: Mon, 14 Nov 2022 11:25 AM (IST)
Hero Image
धर्मशाला रामपुर रूट की बस सुलह के पास खराब हो गई।

परौर, संवाद सूत्र। Dharamshala Rampur HRTC Route, धर्मशाला से रामपुर जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस सुलह रेलवे स्टेशन के पास खराब हो गई। यह बस धर्मशाला से शिमला रामपुर बाया नगरी, पालमपुर, सुजानपुर होकर जा रही थी, लेकिन बस में तकनीकी खराबी आने के कारण यात्रियों को परेशानी से दो चार होना पड़ा। बताया जा रहा है कि  रविवार रात करीब 9:20 बजे धर्मशाला डिपो की बस धर्मशाला से रामपुर के लिए निकली थी। लेकिन अचानक सुलह रेलवे स्टेशन के समीप खड़ी हो गई। बस में बैठी सवारियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। बस में करीब 25 यात्री सफर कर रहे थे।

कई बार मझदार में जवाब दे जाती हैं सरकारी बसें

यह पहला किस्सा नहीं है कि जब कोई एचआरटीसी की बस इस तरह से यात्रियों को ले जाते हुए बीच सड़क में खराब हुई हो। बीते माह लगातार एचआरटीसी की बस धर्मशाला काहनफट्ट रूट पर कई बार खराब हो चुकी है, जिस कारण यात्रियों को समस्‍या से दो चार होना पड़ चुका है। कई बार तो स्कूल व कालेज के लिए जा रहे विद्यार्थियों को सबसे ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ी है। वहीं अपनी ड्यूटियों के लिए निकले यात्रियों को भी दिक्कतों से दो चार होना पड़ा है।

इस रूट पर कई बार पेश आई दिक्‍कत

धर्मशाला से काहनफट्ट व काहनफट्ट से धर्मशाला आने वाली बसें कई बार इस रूट पर बाधित हो चुकी हैं, जिससे यात्रियों को परेशानी हुई है। न केवल इस रूट पर भी बल्कि अन्य रूटों पर भी बसें बाधित होने के कारण यात्री समस्याओं से दो चार होती रही है।

यह बोले एचआरटीसी के अधिकारी

हिमाचल पथ परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक राजन जम्‍वाल ने बताया कि बस खराब होने की जानकारी मिली तो यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिए तुरंत दूसरी बस भेज दी गई थी। सभी यात्रियों को उनके गंतव्‍य तक पहुंचा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather: हिमाचल में बारिश-बर्फबारी से कड़ाके की ठंड, केलंग में -5 डिग्री तापमान, 7 जिलों के लिए अलर्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें