Move to Jagran APP

Himachal: बेटी के घर बच्‍चा होने पर बधाई देने जा रहे परिवार के चार सदस्‍यों की सड़क हादसे में मौत, बाइक सवार बना दुर्घटना का कारण

Himachal Shimla Nerva Road Accident शिमला के तहत नेरवा में सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। ये सभी बेटी के घर बच्चा होने पर बधाई देने जा रहे थे। हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है जिसे आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Updated: Sat, 27 Aug 2022 09:15 AM (IST)
Hero Image
शिमला जिला के तहत नेरवा में सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

नेरवा, संवाद सूत्र। Himachal Shimla Nerva Road Accident, शिमला जिला के तहत नेरवा में सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। ये सभी बेटी के घर बच्चा होने पर बधाई देने जा रहे थे। हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है। नेरवा के पुलबाहल क्षेत्र के एक परिवार के आठ लोग दो गाडिय़ों में सवार होकर देइया पंचायत के चीलराना गांव जा रहे थे। बोलेरो जीप में पांच लोग सवार थे, जबकि मारुति कार में तीन लोग थे। ये लोग नेरवा-चौपाल मार्ग पर न्योटी के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से बाइक आ गई। बाइक को बचाने के चक्कर में जीप का चालक वाहन से संतुलन खो बैठा और जीप करीब 200 फीट नीचे हामलटी खड्ड में जा गिरी।

एक महिला का शव खड्ड में करीब 800 मीटर दूर तक बह गया था। घटनास्थल दुर्गम क्षेत्र है। लोगों को बाहर निकालने के लिए आधा किलोमीटर दूर से घूम कर खड्ड तक पहुंचना पड़ा। पुलिस और स्थानीय लोगों ने करीब डेढ़ घंटे बाद शव और घायलों को बाहर निकाला। तीन लोगों की मौके पर मौत गई थी, जबकि एक ने नेरवा अस्पताल में दम तोड़ा। तहसीलदार नेरवा जगपाल सिंह ने मृतकों के स्वजन को 10-10 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की है। एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

इनकी गई जान

दंपती पदम सिंह व सीमा देवी, पन्ना देवी तीनों निवासी भूनी गांव पंचायत तुंडल और सुनीता देवी पत्नी निहाल सिंह निवासी रेवाड़ गांव (तुंडल), तहसील चौपाल की हादसे में जान चली गई। रूप सिंह गंभीर रूप से घायल है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।