Move to Jagran APP

Himachal News: चाय नहीं दी तो स्‍कूल लेक्‍चरर ने महिला चपरासी को जड़ दिए थप्‍पड़, पुलिस थाने पहुंचा मामला

Himachal School Lecturer Slapped Peon हिमाचल प्रदेश जिला ऊना में उपमंडल बंगाणा के एक वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में महिला चपरासी ने प्रवक्ता पर उसे थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में थाना बंगाणा में शिकायत की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 10:15 AM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 10:15 AM (IST)
बंगाणा के एक वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में महिला चपरासी ने प्रवक्ता पर उसे थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है।

बंगाणा, संवाद सहयोगी। Himachal School Lecturer Slapped Peon, हिमाचल प्रदेश जिला ऊना में उपमंडल बंगाणा के एक वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में महिला चपरासी ने प्रवक्ता पर उसे थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में थाना बंगाणा में शिकायत की है। महिला चपरासी के अनुसार स्कूल के एक प्रवक्ता उसे चाय बनाने के लिए कह रहे थे। वह प्रधानाचार्य के कमरे में एक शिक्षक की ज्वाइनिंग के सिलसिले में दस्तावेज दे रही थीं। प्रवक्ता ने कहा उसे तत्काल चाय चाहिए। इससे मना करने पर प्रवक्ता ने उसे स्टाफ रूम में अन्य शिक्षकों की मौजूदगी में दो थप्पड़ मार दिए। उसने आरोप लगाया कि प्रधानाचार्य से शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं की गई।

महिला ने अगले दिन स्कूल प्रबंधन समिति (एसएमसी) को इस घटना की सूचना दी। महिला ने आरोप लगाया कि एसएमसी व स्कूल स्टाफ भी इस संबंध में उसकी सहायता नहीं कर पाए। वह एसएमसी व स्कूल स्टाफ के कहने पर थप्पड़ मारने वाले प्रवक्ता से माफी मांगने की एवज में मामले को समाप्त करने के लिए सहमत हो गईं। इसके बावजूद प्रवक्ता ने उससे माफी नहीं मांगी।

इसलिए उसे न्याय के लिए थाना बंगाणा में शिकायत पत्र देना पड़ा। पीडि़त महिला ने न्याय के लिए पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है। वहीं, बंगाणा पुलिस थाना प्रभारी प्रेमपाल शर्मा ने बताया कि महिला ने शिकायत पत्र दिया है। मामले की गहनता से छानबीन की जाएगी। पुलिस दोनों पक्षाें को सुनने के बाद कार्रवाई अमल में लाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.