Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Una Accident: बाबा बालक नाथ मंदिर से लौट रहे होशियारपुर के बाइक सवार दंपती को गाड़ी ने टक्‍कर मारी, पति की मौत व पत्‍नी गंभीर

Himachal Pradesh Una Road Accident हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में हादसे नहीं थम रहे। जिला के बंगाणा क्षेत्र में अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है।

By JagranEdited By: Rajesh Kumar SharmaUpdated: Tue, 27 Sep 2022 10:38 AM (IST)
Hero Image
जिला ऊना के बंगाणा क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ। प्रतीकात्‍मक फोटो

बंगाणा, जीएस जस्सल। Himachal Pradesh Una Road Accident, जिला ऊना के बंगाणा क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। नलबाड़ी में अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है। जिसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है। मृतक की पहचान कुलविंदर सिंह निवासी गढ़ी मट्टो तहसील गढ़शंकर जिला होशियारपुर व घायल पत्नी की पहचान बलविंदर कौर के रूप में हुई है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बंगाणा पुलिस को दी शिकायत में मृतक की पत्नी बलविंदर कौर ने कहा सोमवार शाम को वह अपने पति कुलविन्द्र सिंह के साथ बाइक पर बाबा बालक नाथ मंदिर माथा टेक कर वापस घर आ रहे थे। इसी बीच नलबाड़ी पहुंचने पर सामने से आ रही गाड़ी के चालक ने उनकी साइड आकर बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद गाड़ी के साथ वह मौके से फरार हो गया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दोनों लोगों को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए पहले सिविल अस्पताल बंगाणा और उसके बाद क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया, जहां उसके पति को मृत घोषित कर दिया गया। उधर थाना प्रभारी बंगाणा प्रेमपाल शर्मा ने कहा पुलिस ने आरोपित वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें