Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

HPCA: विजय मर्चेंट ट्राफी के लिए हिमाचल की टीम घोषित, अक्षय की कप्तानी में पहली दिसंबर से कटक में खेलेगी मैच

HPCA हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) ने पुरुष अंडर-16 टीम की घोषणा कर दी है। विजय मर्चेंट अंडर-16 ट्राफी खेलने के लिए यह टीम पहली दिसंबर को ओडिशा के कटक के मैदान में उतरेगी। ग्रुप ए में अपने चार मैच दिसंबर माह में कटक में खेलेगी।

By Jagran NewsEdited By: Virender KumarUpdated: Fri, 25 Nov 2022 02:42 PM (IST)
Hero Image
HPCA: विजय मर्चेंट ट्राफी के लिए हिमाचल की टीम घोषित।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। HPCA, हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) ने पुरुष अंडर-16 टीम की घोषणा कर दी है। विजय मर्चेंट अंडर-16 ट्राफी खेलने के लिए यह टीम पहली दिसंबर को ओडिशा के कटक के मैदान में उतरेगी। ग्रुप ए में अपने चार मैच दिसंबर माह में कटक में खेलेगी। एचपीसीए ने इसके लिए टीम के 16 सदस्यों की घोषणा कर दी है। टीम का कप्तान अक्षय वशिष्ठ को बनाया गया है। अक्षय वशिष्ठ सोलन के रहने वाले हैं, जबकि उपकप्तान अरमान विज हैं जो शिमला के रहने वाले हैं।

एचपीसीए अंडर-16 टीम के अंकित अग्रवाल कोच

एचपीसीए की चयनित अंडर-16 टीम में बिलासपुर से आदित्य कातरिया, हमीरपुर से अंशुल शर्मा, वास्तव गर्ग व अश्मित ठाकुर, कांगड़ा जिला से अग्रिम चंबियाल, सिद्धाक ढिल्लो, अंश धीमान, कुल्लू से देवेश जोशी, मोकशीत, शिवांश कपूर, शिमला से अरमान विज, क्षितिज ठाकुर, सोलन के अक्षय वशिष्ठ, देवांशीष, नौनिहाल, ऊना के अनुज कंवर शामिल हैं। वहीं, अंकित अग्रवाल टीम के कोच हैं। सहायक कोच रोहित कालिया, फिजियो मयंक, मैनेजर संजय कौशल हैं।

यह होंगे मैच

चंडीगढ़ से एचपीसीए का मैच पहली दिसंबर से तीन दिसंबर तक होगा। दूसरा मैच मणिपुर के साथ छह से आठ दिसंबर तक होगा। तीसरा मैच विधर्व के साथ 11 से 13 दिसंबर तक होगा। चौथा मैच केरल के साथ 21 व 23 दिसंबर को होगा। यह जानकारी एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने दी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें