Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुशखबरी! कांगड़ा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर भर्ती; जल्दी से कर लें आवेदन

हिमाचल की बहनों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल कांगड़ा के बैजनाथ में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के चार और सहायिका के आठ पद भरे जाएंगे। पात्र उम्मीदवार 28 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। आयु 18 से 35 वर्ष शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास वार्षिक आय 50 हजार से कम होनी चाहिए। इन पदों पर भर्ती के लिए 6 नवंबर को साक्षात्कार होगा।

By rajinder dogra Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Sat, 05 Oct 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
बैजनाथ में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर भर्ती होगी। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, बैजनाथ। बाल विकास परियोजना कार्यालय बैजनाथ के तहत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के चार और सहायिका के आठ रिक्त पद भरे जाएंगे।

बाल विकास परियोजना अधिकारी बैजनाथ रंजीत सिंह ने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्र खास मझैरना, (पंचायत मझैरना), पंतेहड व खतरेहड (नगर पंचायत बैजनाथ पपरोला), बाग (पंचायत संसाल) में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद और आंगनबाड़ी केंद्र कस्बा पपरोला, खतरेहड, घिरथौली (नगर पंचायत बैजनाथ पपरोला, लंघू पंचायत गदियाड़ा, खोपा व नगेहड़ (पंचायत वंडियां), निचली कोहड़ (पंचायत कोठी कोहड़), चौगान खास (पंचायत चौगान) में आंगनबाड़ी सहायिका के पद भरे जाएंगे।

इन पदों के लिए पात्र उम्मीदवार सादे कागज पर अपने संपूर्ण दस्तावेजों सहित 28 अक्टूबर शाम 5 बजे तक बाल विकास परियोजना अधिकारी बैजनाथ के कार्यालय में आवेदन जमा करवा सकते हैं।

आवेदन के लिए 18 से 35 वर्ष आयु वर्ग की महिला उम्मीदवार ही पात्र होंगी। उम्मीदवार उसी आंगनबाड़ी केंद्र के सर्वे क्षेत्र की स्थायी निवासी हो। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका के लिए जमा दो पास होना आवश्यक है।

उम्मीदवार के परिवार की समस्त साधनों से वार्षिक आय 50 हजार रुपये से अधिक नहीं होनी चाहिए। आवेदनकर्ताओं का साक्षात्कार छह नवंबर, 2024 को सुबह 11 बजे से एसडीएम कार्यालय बैजनाथ में होंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें