Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

...जब शाहपुर में पांच मिनट तक रुक गया जेपी नड्डा का काफ‍िला, गाड़ी से उतरे सभी नेता, फोन पर हुई सीक्रेट बात

JP Nadda Himachal Visit गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डा से रेहलू में पंच परमेश्वर सम्मेलन के लिए आते वक्त भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का काफिला चंबी के पास रुका। बताया जा रहा है कि नड्डा को कोई विशेष फोन आने पर उन्होंने अपने वाहन को रुकवाया।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh Kumar SharmaUpdated: Mon, 10 Oct 2022 09:29 AM (IST)
Hero Image
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा

धर्मशाला, जागरण टीम। JP Nadda Himachal Visit, गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डा से रेहलू में पंच परमेश्वर सम्मेलन के लिए आते वक्त भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का काफिला चंबी के पास रुका। बताया जा रहा है कि नड्डा को कोई विशेष फोन आने पर उन्होंने अपने वाहन को रुकवाया। इस दौरान वाहन से सभी लोगों को बाहर जाने को कहा। उन्होंने करीब पांच मिनट तक अकेले वाहन में बैठकर बात की। वाहन में उनके साथ सौदान सिंह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व देवेंद्र सिंह राणा प्रदेश सह चुनाव प्रभारी थे। इन नेताओं के साथ वाहन चालक भी बाहर आ गया, जेपी नड्डा की बात पूरी होने पर ही ये लोग दोबारा गाड़ी में सवार हुए।

सभा स्थल के  बाहर हवन यज्ञ में डाली आहूति

जगत प्रकाश नड्डा द्वारा रेहलू में सभा स्थल के बाहर चल रहे महायज्ञ में हवन में आहूतियां डाली गई। वह लगभग दस मिनट तक वहां पर मौजूद रहे। उन्होंने सभी की सुख शांति की कामना की।

रूठों को मनाएं, कमल के फूल को जिताएं : नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हर पंचायत प्रतिनिधि को कमल के फूल को विजयी बनाने की संकल्प दिलाया। स्पष्ट कहा कि विधानसभा क्षेत्रों में उम्मीदवारों के चेहरे की तरफ ध्यान देने की जरूरत नहीं हैं बल्कि भाजपा को विजयी बनाने पर ध्यान देना होगा। हमीरपुर में उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों को डेढ़ घंटे तक विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए मूल मंत्र दिया। नड्डा ने कहा कि भाजपा के विधायकों व मंत्रियों के विकास कार्यों से नाराज कार्यकर्ताओं को भी मनाकर पार्टी संगठन के कार्यों में लगाएं और दूसरी विचारधारा के लोगों को भी अपनी ओर खींचने का प्रयास करें। नड्डा कहा कि हर पंचायत प्रतिनिधि को इस चुनाव में हनुमान की भूमिका में रहना है।

यह भी पढ़ें: JP Nadda: खुली जीप में सवार हुए जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पर इन नेताओं ने किया गर्मजोशी से स्‍वागत, देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें: JP Nadda: मैं एक आडिटर, सबके काम का हिसाब होगा, पंच परमेश्‍वर सम्‍मेलन में सेंधमारी पर चौकन्‍ना कर दिया सिलेबस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर