Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JP Nadda: कांगड़ा देवी मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना, बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष का धर्मशाला दौरे का दूसरा दिन

JP Nadda बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज कांगड़ा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा दो दिन से कांगड़ा दौरे पर हैं। पहले भी नड्डा प्रदेश के अन्‍य संसदीय क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं। साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भर चुके हैं। नड्डा ने कल धर्मशाला के जोरावर स्‍टेडियम में अभिनंदन कार्यक्रम में जनता को संबोधित किया।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 04 Feb 2024 04:29 PM (IST)
Hero Image
कांगड़ा देवी मंदिर में नड्डा ने की पूजा-अर्चना

डिजिटल डेस्‍क, कांगड़ा। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा दो दिन से कांगड़ा दौरे पर हैं। पहले भी नड्डा प्रदेश के अन्‍य संसदीय क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं। साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भर चुके हैं। वहीं बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज कांगड़ा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

— ANI (@ANI) February 4, 2024

राहुल गांधी पर साधा था निशाना

नड्डा ने कल धर्मशाला के जोरावर स्‍टेडियम में अभिनंदन कार्यक्रम में जनता को संबोधित किया। मौसम खराब होने के बावजूद भी कार्यकर्ता नड्डा के कार्यक्रम में शामिल हुए इस पर बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

यह भी पढ़ें: Himachal: भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा की रैली के लिए जोरावर में तैयारियां जोरों पर, तीन फरवरी को हजारों की संख्या में जुटेंगे लोग और कार्यकर्ता

वहीं कार्यक्रम के दौरान नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस तोड़ो यात्रा कर रहे हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि कांग्रेस में भ्रष्‍टाचार भरा हुआ है। साथ ही भाजपा की उपलब्धियां भी गिनवाई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर