Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Himachal Visit: ऊना में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे मोदी, रखेंगे बल्‍क ड्रग पार्क की आधारशिला

Narendra Modi Himachal Visit प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के वीरवार 13 अक्टूबर को प्रस्तावित हिमाचल दौरे को अंतिम रूप दे दिया गया है। पीएम मोदी पहले ऊना में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। उसके बाद मोदी चंबा जाएंगे। करीब 930 पीएम मोदी ऊना रेलवे स्टेशन पर पहुंचेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh Kumar SharmaUpdated: Tue, 11 Oct 2022 02:28 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के वीरवार 13 अक्टूबर को प्रस्तावित हिमाचल दौरे को अंतिम रूप दे दिया गया है।

शिमला, राज्य ब्यूरो। Narendra Modi Himachal Visit, प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के वीरवार 13 अक्टूबर को प्रस्तावित हिमाचल दौरे को अंतिम रूप दे दिया गया है। पीएम मोदी पहले ऊना में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। उसके बाद मोदी चंबा जाएंगे। करीब 9:30 पीएम मोदी ऊना रेलवे स्टेशन पर पहुंचेंगे। जहां से दिल्ली के लिए वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद ऊना रेलवे स्टेशन पर ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम रेलवे द्वारा निर्धारित किया गया है, इसके तहत जनसभा का भी कार्यक्रम बनाया गया है। पीएम मोदी यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मोदी के ऊना आगमन के दौरान सुरक्षा एजेंसियां जायजा ले रही हैं। प्रधानमंत्री ऊना में 9.45 बजे ऊना विस क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय पेखूबेला में हेलीकाप्टर से उतरेंगे। उसके बाद ऊना के रेलवे स्टेशन बाद में इंदिरा स्टेडियम ऊना से बल्क ड्रग पार्क का शिलान्यास करने के उपरात जनसभा को सम्बोंधित करेंगे। उसके बाद चंबा के लिए रवाना होंगे।

ऊना से पौने 12 बजे पहुंचेंगे चंबा

इसके बाद पीएम पौने 12 बजे के करीब हेलीकाप्टर से चंबा के सुल्तानपुर हेलीपैड पर पहुंचेंगे। पीएम मोदी चंबा के चौगान में 12:00 बजे पहुंचेंगे। 12:00 से लेकर 1:00 के बीच में चंबा जल विद्युत परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे।

यह भी पढ़ें: Modi Chamba Visit: प्रधानमंत्री को भेंट किया जाएगा श्रीकृष्ण की आकृति वाला चंबा रूमाल, आप भी जान लीजिए खासियत

जनसभा को भी संबोधित करेंगे

1:20 पर मोदी सुल्तानपुर हेलीपैड के लिए रवाना होंगे जहां से 1:25 पर एयर फोर्स के हेलीकॉप्टर से दिल्‍ली लौट जाएंगे। पीएम मोदी का चंबा चौगान मैदान में जनसभा संबोधित करने का भी कार्यक्रम है। भाजपा की ओर से यहां पर 75 हजार लोगों को जुटाने का दावा किया जा रहा है।

चुनावी जोश भी भरेंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ऊना के बाद चंबा में विभिन्‍न परियोजनाओं की सौगात के बाद चुनावी जोश भी भरेंगे। चंबा में भारी जनसमूह को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में हवा बनाने का प्रयास करेंगे। चंबा में अभी पांच विधानसभा सीटों में से चार पर भाजपा का कब्‍जा है। एकमात्र डलहौजी सीट पर ही कांग्रेस विधायक हैं। हिमाचल में नवंबर में सभी 68 विधानसभा सीटों पर चुनाव करवाने की तैयारी चल रही है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत और सीएम जयराम ठाकुर की मुलाकात से हिमाचल में सियासी उफान, ...तो क्‍या चुनाव लड़ेंगी बालीवुड क्‍वीन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर