Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पालमपुर की सड़कों पर लगाई गई 150 LED स्ट्रीट लाइटें, यात्रियों को रात में भी सफर करना होगा आसान

पालमपुर नगर निगम ने शहर के विभिन्न मार्गों पर 150 एलईडी स्ट्रीट लाइट्स लगाई हैं। इन लाइट्स को चिह्नित ब्लैक स्पाट स्थानों पर लगाया गया है ताकि रात के समय दृश्यता में सुधार हो सके। इस परियोजना पर लगभग 21 लाख रुपये खर्च किए गए हैं। नगर निगम महापौर गोपाल नाग ने कहा कि इससे शहरवासियों को रात में सुरक्षित आवागमन में मदद मिलेगी।

By dinesh katoch Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 29 Aug 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
नगर निगम पालमपुर ने शहर में लगाई 150 एलइडी स्ट्रीट लाइटें।

संवाद सूत्र, पालमपुर। नगर निगम पालमपुर के अधीन क्षेत्र में पड़ते मार्गों में चिह्नित ब्लैक स्पाट स्थानों पर रात्रि प्रकाश की व्यवस्था के लिए निगम द्वारा 150 एलइडी स्ट्रीट लाइटें लगाईं गईं। निगम की ओर से लगभग 21 लाख रुपये से इन एलईडी लाइट्स को खरीद गया है।

यह एलईडी लाइट्स निगम के अधीन शहर के मार्गों में राम चौक से एसएसबी चौक रोड, आईटीआई रोड, न्यूगल कैफे रोड के चौक से छिड़ चौक लगाई गईं।

अब रात्री में आवागमन होगा आसान

निगम अधिकारियों का कहना है कि शहर में जहां भी एलइडी स्ट्रीट लाइट की आवश्यकता होगी उन सभी चिह्नित स्थानों पर एलईडी लाइट्स को लगाने का काम जल्द ही पूरा कर लिया जायेगा।

नगर निगम महापौर गोपाल नाग ने कहा कि इसके बाद रात के समय आम लोगों के लिए इन मार्ग पर रात्रि प्रकाश व्यवस्था सुदृढ़ हो जाएगी। इस मौके पर पालमपुर मेयर गोपाल नाग के साथ निगम आयुक्त आशीष शर्मा, अधिशाषी अभियंता अभिनव सकलानी, पार्षद दिलबाग सिंह, पार्षद शशि राणा व अन्य उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:

'मां सिर्फ जन्म नहीं देती, जरूरत पड़ने पर...', माताओं ने किडनी देकर बचा लिए जिगर के टुकड़े, पढ़िए ममता की कहानी

Himachal News: शिमला में बारिश के कहर से धंस रहीं सड़कें, यातायात बंद; खतरे की जद में कई घर, मौके पर पहुंचे विक्रमादित्य सिंह