Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा-कांग्रेस को सबक सिखाने का जनता ने बनाया मन : मनीष ठाकुर

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब विधानसभा की अजीवाला कालोनी में 30 परिवार आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 19 Jul 2022 09:33 PM (IST)
Hero Image
भाजपा-कांग्रेस को सबक सिखाने का जनता ने बनाया मन : मनीष ठाकुर

जागरण संवाददाता, नाहन : जिला सिरमौर के पांवटा साहिब विधानसभा की अजीवाला कालोनी में 30 परिवारों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ठाकुर ने बताया कि अजीवला कालोनी के लोगों ने मंगलवार को बैठक में कहा कि कई वर्ष से दोनों पार्टियों के नेता सिर्फ चुनाव के समय वोट मांगने के लिए आते है और झूठी घोषणाएं करके चले जाते हैं। फिर कभी भी लोगों की सुध लेने नहीं आते है। इस बार कालोनी के लोगों ने इनको सबक सिखाने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि अभी तक पांवटा साहिब विधानसभा के सभी गांवों और बूथ पर हजारों लोग पार्टी की सदस्यता ले चुके हैं। इस दौरान लोगों ने कालोनी में पक्की नालियां, पक्के रास्ते, पीने का पानी और सड़क व्यवस्था न होने पर अपना रोष जताया। इस दौरान कमलेश रानी, रीना देवी, आशा देवी, अंतरा, प्रीति, विशाखा, राज कुमारी, अनिता, गीता, शशि, शमा, संदीपा, गंगा, कौशल्या, सान्या, रंगीता, जरीफा, रुकसार आंचल, नीतू, मंजीत कौर, शकुंतला देवी, पुष्पा देवी, परवीना, निशा, सलमा, सिकंदरा देवी, मनीषा, जरीना, रितिका, दीपा पूजा, अंजू, रजनी, रुबि, सोनू, मंजीत, विक्की, शैलेंद्र, आकाश व करण आदि ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर अरविद सिह, रविद्र और प्रवेश शर्मा भी मौजूद रहे। कंडाघाट में आम आदमी पार्टी की बैठक संपन्न

संवाद सूत्र, चायल : आम आदमी पार्टी की बैठक कंडाघाट में हुई। इसमें दिल्ली से आए संदीप एकांश राज ने कंडाघाट में विभिन्न पंचायतों से आए लोगों को आम आदमी पार्टी की सोच और विचारधारा से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी जन-जन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें