Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir: राममय हुआ संसार, कांगड़ा के राजेश्वरी मंदिर में चलेगा सफाई अभियान; प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह का होगा लाइव प्रसारण

Ram Mandir हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में प्राण प्रतिष्‍ठा का लाइव प्रसारण किया जाएगा। इसके तहत जिले के तहत 500 से ज्यादा छोट-बड़े मंदिरो में भजन-कीर्तन भी किया जाएगा। पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि आयोजन को सफल बनाने के लिए भाजपा आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद समेत कई संगठनो से जुड़े कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियों सौंपी गई हैं।

By dinesh katoch Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 15 Jan 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह का होगा लाइव प्रसारण

संवाद सहयोगी, देहरा। Ram Mandir: अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रहे प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भाजपा ने संगठनात्मतक जिला देहरा में तैयारी तेज कर दी है। इसके तहत पार्टी ने इलाके के विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम के लाइव टेलिकास्ट का बंदोबस्त किया है। इसके तहत जिले के तहत 500 से ज्यादा छोट-बड़े मंदिरो में भजन-कीर्तन भी किया जाएगा।

कई संगठनो से जुड़े कार्यकर्ताओं को सौंपी गई जिम्‍मेदारियां

पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि आयोजन को सफल बनाने के लिए भाजपा, आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद समेत कई संगठनो से जुड़े कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियों सौंपी गई हैं।

तय कार्यक्रम के अनुसार 17 जनबरी रक्कड़ स्थित श्री नरसिंह मंदिर, 18 जनवरी श्री राधा कृष्ण मंदिर डाडा सीबा, 19 श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर चनौर और 20 जनवरी श्री राम मंदिर हरिपुर में सफाई की जाएगी। जिले के तहत सभी 313 बूथों पर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जा चुकी है।

यह भी पढ़ें: Kangra News: 21 क्विंटल मक्खन से होगा मां श्री बज्रेश्वरी देवी का शृंगार, रंग बिरंगे फूलों से सजा दरबार

दयाल के माता राज राजेश्वरी मंदिर में होगा कार्यक्रम

भाजपा की जिला उपाध्यक्ष रंजना धीमान ने बताया कि दयाल पंचायत के तालाब मे स्थित माता राज राजेश्वरी मंदिर में भी 22 जनवरी को बड़े स्तर पर कार्यक्रम करवाया जाएगा। अयोध्या में होने वाला प्राण प्रतिष्ठा समारोह लाइव दिखाने के लिए यहां बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। इससे पहले 19 जनवरी को यहां सफाई करवाई जाएगी। उनके अनुसार इस कार्यक्रम को लेकर स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'एकजुटता के साथ लोकसभा चुनाव के लिए करें कार्य', भाजपा ने कहा- पूरा विश्व मोदी की कार्यप्रणाली से प्रभावित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें