Move to Jagran APP

Polling Party Member Missing: चुनाव के दौरान लापता संजीव का अभी तक सुराग नहीं, खुद भी ढूंढने में जुटे ग्रामीण

Polling Party Member Missing कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर उपमंडल के तहत आशापुरी मतदान केंद्र में विधानसभा चुनाव ड्यूटी के दौरान 12 नवंबर की सुबह से लापता कर्मचारी sanjeev kumar का दस दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

By Jagran NewsEdited By: Virender KumarUpdated: Mon, 21 Nov 2022 10:24 AM (IST)
Hero Image
Polling Party Member Missing: चुनाव के दौरान लापता संजीव का अभी तक सुराग नहीं।
जयसिंहपुर, संवाद सहयोगी। Polling Party Member Missing, कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर उपमंडल के तहत आशापुरी मतदान केंद्र में विधानसभा चुनाव ड्यूटी के दौरान 12 नवंबर की सुबह से लापता कर्मचारी का दस दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। हालांकि प्रशासन और पुलिस के अलावा एसडीआरएफ की टीम ने क्षेत्र का चप्पा-चप्पा छान मारा है। इसके अलावा ड्रोन का भी इस्तेमाल हो चुका है, लेकिन सफलता अभी तक नहीं मिल पाई है। लापता कर्मचारी रौंखर निवासी संजीव कुमार के स्वजन के साथ ग्रामीणों में भी कई प्रकार के सवाल खड़े कर दिए हैं। इन सभी सवालों को लेकर और संजीव कुमार की तलाश करने के लिए ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल पंचायत प्रधान के नेतृत्व में एडीएम व पुलिस अधीक्षक से मिलकर चुनाव ड्यूटी में साथ ठहरे कर्मचारियों से भी कड़ी पूछताछ करने की मांग थी, ताकि संजीव कुमार के बारे में पूरी सच्चाई सामने आ सके।

खुद भी तलाश में जुटे हैं ग्रामीण

एडीएम ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया था कि प्रशासन पूरी तरह से उनके साथ ही संजीव कुमार की तलाश में जुटा हुआ है। वहीं, रौंखर के लोग अपने स्तर पर भी संजीव कुमार की तलाश में जुटे हैं, लेकिन अभी तक संजीव का कोई पता नहीं चला है। 20 नवंबर को भी टीमों ने उपमंडल के हारसीपत्तन से लेकर आलमपुर तक ब्यास किनारे चप्पा-चप्पा छाना है। अब इंटरनेट मीडिया पर भी संजीव की फोटो व गुमशुदगी की पोस्टें डाली जा रही हैं, ताकि कोई सकारात्मक परिणाम सामने आ सके।

यह भी पढ़ें : Tourist Missing in Avalanche: 48 घंटे बाद भी हिमस्खलन की चपेट में आया पर्यटक लापता, अब ऐसे खोजेगी रेस्क्यू टीम

क्या कहती है पुलिस

उधर, लंबागांव पुलिस का कहना है कि लापता संजीव की तलाश के लिए पुलिस पूरी गंभीरता से प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश में 15 दिन में बनाए जा रहे चालक, फर्जी ड्राइविंग स्कूल दांव पर लगा रहे लोगों की जिंदगियां

यह भी पढ़ें : Dharamshala News: स्मार्ट सिटी में कब्जाधारियों की नहीं खैर, रेहड़ी-फड़ी धारकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।