Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुरेंद्र मनकोटिया ने लगाया आरोप, कहा, जसवां परागपुर के नेता के दबाव में शाहनहर एसडीओ ने पलटा बयान

सुरिंद्र सिंह मनकोटिया ने आरोप लगाया है कि शाहनहर एसडीओ वायरल वीडियो के बाद अगले ही दिन अपने बयान पर पलट गए। लेकिन यह सब उन्होंने भाजपा नेता के दवाब में किया है। एसडीओ पर इतना दबाव डाल दिया गया व सरकार का इतना रौब डाल दिया गया।

By Richa RanaEdited By: Updated: Fri, 29 Oct 2021 10:13 AM (IST)
Hero Image
शाहनहर में एसडीओ वायरल वीडियो के बाद अगले ही दिन अपने बयान से पलट गए।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। कांग्रेस नेता सुरिंद्र सिंह मनकोटिया ने आरोप लगाया है कि शाहनहर एसडीओ वायरल वीडियो के बाद अगले ही दिन अपने बयान पर पलट गए। लेकिन यह सब उन्होंने भाजपा नेता के दवाब में किया है। मनकोटिया ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि सरकारी तंत्र और ताकत का एसडीओ पर इतना दबाव डाल दिया गया व सरकार का इतना रौब डाल दिया गया।

ट्रासंफर का इतना डर दिखाया गया, इतना कि आगे की बची जिंदगी की खैरियत के लिए एसडीओ पर इतना दबाव डाला गया कि जो कई लाइव वीडियो में रात भर मंत्री और मंत्री के पीएसओ पर आरोप लगाने वाला और पहचानने वाला एसडीओ दिन होेते-होते पहचानने से भी भूल गया। पीएससो की जगह असामाजिक तत्व हो गया पर जनाब यह पब्लिक है यह सब जानती है। मनकोटिया ने कहा की जबसे हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार सत्तासीन है यहां पर अधिकारियों और कर्मचारियों को डराने-धमकाने के किस्से तो आम से हो गए हैं।

ट्रांसफर माफिया अपनी चरम सीमा पर है। वर्तमान किस्सा तो एक रात का सामने आया है यहां तो हर सरकारी रैस्ट हाऊस में अकसर मास, मदिरा की मांग और सेवन पिछले चार साल से हो रहा है। शाम होते ही या तो स्टाफ या फिर ठेकेदार सरकारी रेस्ट हाउस में भिनभिनाने शुरु हो जाते हैं। मनकोटिया ने कहा पालमपुर एमसी चुनाव में शराब पकड़ी गई उसका कुछ नहीं हुआ, रोज वन माफिया जंगल काट रहे हैं और खनन माफिया खड्डें लील रहे हैं उनका कुछ नहीं हुआ। आने वाले 2022 के आम चुनावों में भी भाजपा को इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा।