Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कुल्लू दौरे पर जेपी नड्डा, बोले- 'हिमाचल की चारों लोकसभा सीटें जीतेंगे'; बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने भी की मुलाकात

Kullu News हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पहुंचे हैं। तीन राज्यों की प्रचंड जीत के बाद कुल्लू की धरा में उनका भव्‍य स्‍वागत किया गया। उन्‍होंने कहा कि अब हिमाचल की बारी है और लोक सभा चुनाव की तैयार है सब लोगों ने यहां पर चौका मारना है। इसके लिए पूरी ताकत के साथ चुनाव को जिताने के लिए निवेदन करता हूं।

By davinder thakurEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 17 Dec 2023 12:58 PM (IST)
Hero Image
तीन राज्‍यों में BJP की जीत के बाद पहली बार कुल्लू पहुंचे Nadda

जागरण संवाददाता, कुल्लू। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कुल्‍लू पहुंचे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी उनसे मिलने पहुंंची। बंद कमरे में हुई गुफ्तगू कंगना के चुनाव लड़ने की आशंका कर रही है।

तीन राज्‍यों में चुनाव जीतने के बाद नड्डा ने प्रदेशवासियों से कहा कि अब हिमाचल की बारी है और लोक सभा चुनाव की तैयार है सब लोगों ने यहां पर चौका मारना है। इसके लिए पूरी ताकत के साथ चुनाव को जिताने के लिए निवेदन करता हूं।

मुझे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि कुल्लू जिला और मंडी संसदीय क्षेत्र से भरपुर सहयोग मिलेगा। ऐसी आशा करता हूं इसके लिए सभी जुट जाएं। उन्होंने कहा कि तीन राज्य में जो विजय हुई वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुई है।

कार्यकर्ताओं ने दिन रात एक करके बहुमत किया हासिल

तीनों राज्यों के कार्यकर्ताओं ने दिन रात एक करके बहुमत हासिल किया। तीनों राज्यों में कार्यकर्ताओं ने मेहनत की जिसका नतीजा हमें मिला है। अब हिमाचल की बारी है यहां पर लोक सभा चुनाव में अपनी ताकत दिखानी है और चारों सीटों पर काबिज होना है। इसके लिए दिन रात मेहनत करें। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार देर रात को कल्लू के शास्त्री नगर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा का सुंदरनगर में रोड शो, नेताओं-कार्यकर्ताओं को दिया खास संदेश; BJP कार्यालय का किया उद्घाटन

जेपी नड्डा भाजपा की जीत के बाद पहली बार पहुंचे कुल्‍लू

तीन राज्यों में भाजपा की जीत के बाद पहली बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कुल्लू पहुंचे हैं। यहां पहुंचने से पूर्व भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों का नाम लेकर उन्हें उत्साहित किया।

इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल सहित पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर, कुल्लू जिला भाजपा अध्यक्ष अरविंद चंदेल, सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: बिहार में जन्म...हिमाचल-दिल्ली में राजनीति, 15 साल की उम्र में शुरू किया पॉलिटिकल करियर; JP नड्डा ऐसे बने BJP के कद्दावर नेता

बुआ की तस्वीर देख हुए भावुक

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जब कुल्लू के शास्त्री नगर पहुंचे तो यहां पर बुआ गंगा देवी की तस्वीर को देखकर कुछ क्षण भावुक हुए। उनकी याद आई और आंख नम हुई। इसके बाद उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए। इसके बाद जेपी नड्डा ने रात्रि विश्राम यही पर किया। सुबह वह दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपनी पत्नी डा. मल्लिका नड्डा और अपने परिवार के सदस्यों के साथ उपस्थित रहे।

कुल्लू में नड्डा से मिलने पहुंचीं अभिनेत्री कंगना

जिला कुल्लू के शास्त्री नगर में रविवार सुबह नड्डा से मिलने अभिनेत्री कंगना रनौत भी पहुंचीं। कंगना के मंडी संसदीय सीट से चुनाव लड़ने की चर्चाएं चल रही हैं, हालांकि कुछ दिन पहले कंगना ने बयान दिया था कि उनका चुनाव लड़ने का इरादा नहीं है। लेकिन इसके बावजूद भी कंगना सुबह सवेरे कुल्लू के शास्त्री नगर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंची। इसके कई मायने निकाल रहे हैं। कंगना ने बंद कमरे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुफ्तगू भी की।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें