Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: खौफनाक! स्‍कूल जाने के लिए घर से निकला था नाबालिग, पेड़ से लटका मिला शव; इलाके में मची सनसनी

Himachal Crime News हिमाचल प्रदेश के मनाली से खौफनाक घटना सामने आ रही है। स्‍कूल जाने के लिए घर से निकले नाबालिग का शव पेड़ से लटका मिला। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। जांच में सामने आया कि नाबालिग घर से स्‍कूल जाने के लिए निकला था लेकिन स्‍कूल पहुंचा ही नहीं था।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 07 Jul 2024 09:52 AM (IST)
Hero Image
सेब के बागीचे में पेड़ से लटका मिला नाबालिग का शव (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मनाली। मनाली थाने के अंतर्गत रूमसु गांव में 15 साल के नाबालिग का शव सेब के पेड़ पर लटका मिला है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

नाबालिग की पहचान शुभम पुत्र इंद्र कुमार निवासी गांव रुमसु डाकघर नग्गर तहसील व जिला कुल्लू उम्र 15 वर्ष के रूप में हुई है। नाबालिग दो जुलाई को घर से स्कूल के लिए गया था लेकिन स्कूल नहीं पहुंचा।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि पुलिस को छह जुलाई को ग्रांम पचायत रुमसु के प्रधान देव राज ने फोन पर बताया कि एक नाबालिग की लाश रुमसु गांव से 300-400 मीटर की दूरी पर बगीचे में सेब के पेड़ पर लटकी है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर रुमसु पहुंची। पुलिस ने नाबालिग का शव सेब के पेड़ से लटका पाया।

मानसिक रूप से परेशान था

पूछताछ में पता चला है कि शुभम दो जुलाई को घर से स्कूल के लिए गया था परंतु स्कूल से सूचना मिली कि वह स्कूल नहीं पहुंचा है। जिस पर शुभम के पिता इंद्र कुमार अपने रिश्तेदारों के साथ इसे अपने तौर पर तलाश कर रहे थे। यह पहले भी एक दो बार घर से भागा था।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'नौकरियां देने के नाम पर जनता को सफेद झूठ परोस रहे मुख्यमंत्री', राजीव बिंदल का CM सुक्‍खू पर हमला

शुभम नशा करने का आदि था तथा मानसिक रूप से भी स्वस्थ नहीं था। डीएसपी ने बताया कि मृतक के परिजनों से विस्तृत पूछताछ की गई जिन्होंने इसकी मृत्यु बारे कोई भी शक जाहिर नहीं किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू भेजा गया है।