Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fire News: कुल्लू में कई दुकानों में लगी आग, सिलेंडर फटने से आस-पास के लोग घबराए; दमकल विभाग की टीम ने पाया काबू

कुल्लू के ढालपुर में देर रात करीब 1245 बजे अचानक आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हुए और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई।आग सब्ज़ी की दुकानों में लगी इसके साथ वहां पर चाय और अंडे की दुकान थी जिसमें गैस सिलेंडर रखे थे। जैसे ही आग भड़की तो गैस सिलेंडर फट गए। इसके धमाके से आस पास के लोग घबरा गए।

By Jagran News Edited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 21 Jan 2024 03:09 AM (IST)
Hero Image
कुल्लू में एक दुकान में लगी आग, आस-पास के लोग घबराए

 जागरण संवाददाता, कुल्लू। जिला मुख्यालय कुल्लू के ढालपुर में देर रात करीब 12:45 बजे अचानक आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हुए और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई।आग सब्ज़ी की दुकानों में लगी इसके साथ वहां पर चाय और अंडे की दुकान थी जिसमें गैस सिलेंडर रखे थे। जैसे ही आग भड़की तो गैस सिलेंडर फट गए। इसके धमाके से आस पास के लोग घबरा गए।

मौके पर करीब चार गैस सिलेंडर पाए गए जिसमें से एक सिलेंडर ठीक पाया गया। सब्ज़ी की दुकानों के साथ इसमें एक अखबार की एजेंसी भी है वह भी जलकर राख हो गई है। साथ मे एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान थी जबकि एक अन्य दुकान भी जल गई। इस घटना से लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया गया है।

मौके पर एसडीएम कुल्लू विकास शुक्ला पहुंचे और दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। एसडीएम ने कहा कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सुबह प्रभावितों को फौरी राहत राशि प्रदान की जाएगी। प्रशासन की ओर से हर संभव सहायता की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर