Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kullu Crime News: सिर पर पत्‍थर से वार कर व्‍यक्ति को उतारा मौत के घाट, शराब के नशे में हुई थी कहासुनी; आरोपित गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में व्‍यक्ति के सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। शराब के नशे में हुई कहासुनी पर लड़ाई हुई थी। पुलिस को सूचना मिलते ही टीम घटनास्थल पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान विक्की उर्फ विकास शर्मा पुत्र राजकुमार गांव चकमोह तहसील बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 11:26 AM (IST)
Hero Image
सिर पर पत्‍थर से वार कर व्‍यक्ति को उतारा मौत के घाट (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, कुल्लू। जिला कुल्लू में लगातार हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। एक माह में हत्या का तीसरा मामला दर्ज किया गया है। जिला के दूर दराज निरमंड खंड के पोखूधार में हमीरपुर के रहने वाले व्यक्ति ने बिहार के रहने वाले व्यक्ति के सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी।

घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिलते ही टीम घटनास्थल पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान विक्की उर्फ विकास शर्मा पुत्र राजकुमार गांव चकमोह तहसील बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। स्थानीय निवासी जनक राज पुत्र यशपाल गांव पोखूधार ने पुलिस को सूचना दी है कि पोखूधार में हमीरपुर के रहने वाले व्यक्ति ने की बिहार के रहने वाले व्यक्ति के साथ कहासुनी हुई।

यह भी पढ़ें: JP Nadda की बुआ का कुल्लू में निधन, हिमाचल आने पर यहीं रुकते थे नड्डा; हाल ही में मिला था सबसे बुजुर्ग वोटर का सम्मान

इसके बाद आरोपित ने आग जलाने के लिए चूल्हे में लगाए गए पत्थर से बिहार के रहने वाले व्यक्ति के सिर पर बार कर दिया। जिस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। शव की पहचान प्रसन जीत पुत्र अनिल शाह गांव भैलगढ तहसील बलिया जिला कटियार बिहार के रूप में हुई है।

पुलिस के कब्‍जे में शव

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच करनी आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी आनी चंद्रशेखर ने बताया कि नशे में दोनों की आपस में कहासुनी हुई जिसके बाद तैश में आकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी है। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें: Kullu News: मणिकर्ण में आग लगने से दो मंजिला इमारत जलकर राख, लोगों में मच गई अफरातफरी; पांच लाख का नुकसान